जमकर दौडे नौनिहाल, आर्ट एण्ड क्राफट का किया प्रदर्शन

जमकर दौडे नौनिहाल, आर्ट एण्ड क्राफट का किया प्रदर्शन

इटारसी। बचपन ए प्ले स्कूल के स्पोर्टस मीट के मौके पर नौनिहालों द्वारा प्रस्तुत मप्र टूरिज्म पर आधारित प्रस्तुति ने उपस्थित पालकों के साथ ही मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल, विशेष अतिथि अनुराग दत्‍त्‍ त्रिपाठी, सीनि डीएमई, डीजल लोको शेड, संतोष शर्मा सीनि डीईई, इलेक्ट्कि लोको शेड, राघवेंद्र कुमार श्रीवास्‍तव सिविज जज, देवेंद्र कुमार साहू, ब्रांच मैनेजर संडीकेट बैंक, गोविंद् डेहरिया ब्रांच मैनेजर कारपोरेशन बैंक ने भी खूब सराहा।
स्पोर्टस मीट को संबोधित करते हुए श्रीमती सुधा अग्रवाल ने कहा कि छोटी उम्र से ही यदि बच्चों को खेल के प्रति जागरूक किया जाये तो वे अपने जीवन में जहां हेल्थ के प्रति सजग रहते हैं वहीं उनमें टीम भावना, अनुशासन और आत्मअविश्वास रहता। उन्होंने स्कूल के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इससे पहले अतिथियों ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ कराया। स्कूल की शिक्षिकाओं ने सरस्वती वंदना पेश की। इस मौके पर it120217स्कूल संचालक दीपक दुगाया, स्कूल हेड मंजू ठाकुर, सुशांत शर्मा सहित स्टाफ ने मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों का पुष्पहार से स्वागत किया। स्वागत उदबोधन स्कूल हेड मंजू ठाकुर ने दिया।
स्पोर्टस मीट में जहां एक ओर छोटे छोटे नन्हें मुन्नों ने खेल में अपना बेहतर प्रदर्शन किया वहीं पेरेंट की रेस में बच्चो के पेरेंट ने बढ चढ कर भाग लिया। आज कक्षा प्ले ग्रुप से कक्षा पहली तक के बच्चों ने पीटी, सिम्पल रेस, स्पून रेस, फ्राग रेस, जम्प रेस के अलावा अन्य गेम्स में भाग लिया। अतिथियों ने विजयी बच्चों को गोल्ड, सिल्वर और ब्रान्ज़ मेडल पहनाकर उन्हें प्रोत्सा्हित किया। आभार प्रदर्शन मंजू ठाकुर एवं कार्यक्रम का संचालन प्राची खरे ने किया। इस मौके पर प्ले‍ ग्रुप से कक्षा पहली तक के बच्चों की आर्ट एण्ड् क्राफट प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: