जर्जर सड़क व्यवस्था के खिलाफ युवा मोर्चा ने भरी हुंकार

होशंगाबाद। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जर्जर सड़कों को लेकर पिछले एक सप्ताह से आंदोलन और कलेक्टर आफिस के घेराव की जितनी तैयारी की थी, उतने कार्यकर्ता नहीं जुटा पाये। भाजयुमो का आंदोलन देखकर लगा कि भीड़ सत्ता के साथ जुटती है और सत्ता हाथ से जाने पर कार्यकर्ता भी छिटकने लगता है। युमो के मंगलवार को हुए आंदोलन से लगा कि जितने सड़कों पर गड्ढे हैं, उतने कार्यकर्ता नहीं जुट सके।
उल्लेखनीय है कि जिले की जीर्ण-शीर्ण सड़कों सहित तवा पुल की मरम्मत कार्य की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जिलाध्यक्ष प्रांशु राने के नेतृत्व में मंगलवार को पीपल चौक पर एकत्र होकर धरना दिया एवं कलेक्टर को सड़क तथा तवा पल सुधार कार्य हेतु कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रांशु राणे ने कहा कि ज्ञापन के साथ कलेक्टर को 51 नारियल भी भेंट किए हैं। अगर अब भी सुधार कार्य शुरू नहीं किये तो युवा मोर्चा उग्र आंदोलन के लिये सड़कों पर उतरने को मजबूर होगा। भाजपा जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि अधिकारी जनता के काम के अलावा सारे काम कर रहे हैं। अगर अब भी नहीं सुधरे तो भाजपा मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी। शिव चौबे ने प्रशासनिक अधिकारियों की आपसी लड़ाई से शहर की छवि किस तरह धूमिल हुई है, इस बात का जिक्र करते हुए प्रशासन को जनसेवा के लिए चेताया।
पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी ने कहा किस प्रकार मोटी रकम लेकर अधिकारियों के तबादले किये जा रहे हैं जिससे अधिकारी जनसेवा के कार्यों को छोड़कर अपनी जेब भरो कार्यक्रम में लगे हैं। सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह ने कहा कि युवा मोर्चा ने तवा पुल पर जो फ्लेक्स लगाए मैं उसकी सराहना करता हूं। उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी विधानसभा में अधिकारियों ने कागजों में सड़क बनाकर सारा पैसा निकाला है। सिवनी मालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा ने कहा कि सड़कों की खस्ताहाल से जनता परेशान है। आए दिन दर्दनाक हादसों का जनता शिकार बन रही है। कांग्रेस की प्रदेश सरकार को इसके बारे में जरूरी कदम उठाना चाहिए नहीं तो विपक्ष होने के नाते हम इसका भरपूर विरोध करेंगे।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: