जिला बदर का अपराधी धराया, अवैध शराब जप्त

जिला बदर का अपराधी धराया, अवैध शराब जप्त

इटारसी। काबड़ मोहल्ला पुरानी इटारसी निवासी धनपाल पिता बालकिशन उम्र 42 वर्ष, जो कि जिला बदर का आरोपी है और 20 दिसंबर 2016 को जिला बदर किया गया था, लेकिन मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम का उल्लंघन कर शुक्रवार को पुरानी इटारसी में घूम रहा था, जिसे पुलिस दोपहर 12 बजे पुरानी इटारसी में धर दबोचा और जेल भेज दिया।

चाकू लेकर घूम रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
न्यास कॉलोनी सतरस्ता चौराहे पर मेन रोड पर शुक्रवार को खटकेदार बटनवाला चाकू लेकर लोगों को रास्ते में रोककर डरा-धमका रहे आरोपी रीतेश उर्फ पिंटू तिवारी पिता ईश्वरदास तिवारी उम्र 36, निवासी बिन्द्रा वाली गली सूरजगंज को एएसआई मदनलाल पवार ने गिरफ्तार किया। उक्त आरोपी को 25 आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया गया है।

अवैध शराब जप्त
आबाकारी विभाग द्वारा शहर एवं आसपास के गांवों में अवैध शराब के कारोबार को रोकने के लिए लगातार छापामार कार्यवाही की जा रही है, शुक्रवार को नाला मोहल्ला निवासी अल्का कुचबंदिया पति गणेश कुचबंदिया उम्र 32 वर्ष से 2 बॉटल अवैध कच्ची महुआ लहान जप्त की गई, जिसकी कीमत लगभग 200 रूपये बताई जा रही है। आबकारी विभाग ने 34 आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
पत्नी के साथ पति ने की मारपीट
ग्वाल बाबा के पास फकीर मोहल्ला निवासी एक महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट का मामला पुलिस में दर्ज कराया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी गुलजान बी पति हस्सू अली निवासी ग्वालबाबा फकीर मोहल्ला के साथ स्टेशन के सामने, पेट्रोल पंप के पास मोटरसायकल से बाजार से घर जा रही थी, तभी पति हस्सू अली ने आगे से रास्ता रोककर गाली-गलौच करते हुए मारपीट की, साथ ही हाथ में रखी छूरी से मारने लगा। जिससे फरियादी गुलजान बी के मुंह पर चोट, होंठ पर चोट एवं दाहिने हाथ की कलाई पर चोट लगी है। महिला की शिकायत पर पुलिस आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW