जिलेभर में चुनावी सभा की श्रंखला 22 से

होशंगाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 22 नवंबर, गुरूवार को जिले की दो विधानसभाओं सोहागपुर, सिवनी मालवा में चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने बताया कि शिवराज सिंह 22 नवंबर को 11:55 बजे सोहागपुर में पार्टी प्रत्याशी विजयपाल सिंह के लिए चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12:55 बजे सिवनी मालवा विधानसभा में प्रेमशंकर वर्मा के लिए आमसभा को संबोधित करेंगे।
केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 21 नवंबर, बुधवार को सिवनी मालवा विधानसभा के डोलरिया में पार्टी प्रत्याशी प्रेमशंकर वर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 1:50 मिनट पर हेलीकाफ्टर से सिवनी मालवा की डोलरिया तहसील ग्राउंड में चुनाव सभा को संबोधित करेंगे। सोहागपुर विधानसभा क्षेत्र की सेमरी हरचंद के साप्ताहिक बाजार ग्राउंड में दोपहर 3 बजे विजयपाल सिंह के समर्थन में चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एवं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 नवंबर बुधवार को प्रत्याशी डॉ. सीतासरन शर्मा के समर्थन में इटारसी में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी चुनाव मीडिया प्रभारी सुधीर तिवारी ने बताया कि श्री योगी की एक चुनावी सभा शाम 4:45 बजे आरएमएस ऑफिस के सामने होगी। सभा में सांसद राव उदय प्रताप सिंह, सिवनी मालवा विधानसभा के प्रत्याशी प्रेमशंकर वर्मा, सोहागपुर विधानसभा के प्रत्याशी विजयपाल सिंह, पिपरिया विधानसभा के प्रत्याशी ठाकुरदास नागवंशी, खनिज विकास निगम अध्यक्ष शिव चौबे, वेयर हाउस कार्पोरेशन के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, सलकनपुर ट्रस्ट अध्यक्ष महेश उपाध्याय, पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जैसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटेल, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष भरतसिंह राजपूत, विधानसभा प्रभारी कल्पेश अग्रवाल, सहप्रभारी शिवशंकर झलिया, मंडल अध्यक्ष मनोहर बडानी, डॉ. नीरज जैन, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: