जीआरपी ने क्यों पकड़ा झारखंड के युवक को

जीआरपी ने क्यों पकड़ा झारखंड के युवक को

इटारसी। गांजा लेकर बेचने की फिराक में गोवा जा रहे झारखंड निवासी युवक को यहां जीआरपी ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से गिरफ्तार किया है। जीआरपी ने उसके पास से ढाई किलो गांजा जब्त किया है।
जीआरपी थाना प्रभारी बीएस चौहान ने बताया कि धर्मेन्द्र पिता मनबोध पांडे 24 वर्ष निवासी सकलदिया थाना पाटन जिला पलामू झारखंड को प्लेटफार्म 2-3 के मुंबई छोर पर संदिग्ध अवस्था में बैठा देखकर जब पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। तलाशी लेने पर उसके पास गांजा रखा मिला। गांजे का वजन 2 किलो 6 सौ ग्राम है तथा कीमत 26 हजार रुपए बतायी जा रही है। पूछताछ में धर्मेन्द्र ने बताया कि वह यह गांजा झारखंड से लेकर गोवा बेचने जा रहा है। जीआरपी ने उसे गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया है।
युवक ने पूछताछ में बताया कि वह इससे पहले गोवा में काम करता था। माना जा रहा है कि युवक को काम के दौरान गांजे की अधिक खपत देखकर लालच आया होगा। हालांकि अभी जीआरपी की जांच में खुलासा होगा कि युवक पहली बार गांजा ले जा रहा था कि इससे पहले भी उसने यह सप्लाई किया है। युवक किसी ट्रेन ये इटारसी तक आया और यहां से दूसरी ट्रेन से गोवा जाने की फिराक में था, इससे पहले पकड़ा गया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW