जीएन डेयरी, जीएन गोल्ड, एनएनसीएल के निवेशकों का सत्यापन शुरू

जीएन डेयरी, जीएन गोल्ड, एनएनसीएल के निवेशकों का सत्यापन शुरू

एसडीएम गेहलोत ने की प्रभावी कार्यवाही
27-28 फरवरी एवं 1 मार्च को होगा सत्यापन
इटारसी। कलेक्टर के आदेश पर चिटफंड कंपनी के निवेशकों के सत्यापन एवं राशि के आकलन का काम शुरू हो गया है जो 27-28 फरवरी एवं 1 मार्च 2017 को इटारसी तहसील सभा कक्ष में न्यायालयीन समय में होगा।
उक्त आशय की जानकारी पीडि़त निवेशकों के अधिवक्ता रमेश के साहू ने दी। श्री साहू ने बताया कि प्रभावी कार्यवाही करते हुए इटारसी के नवागत एसडीओ अभिषेक गेहलोत ने 7 फरवरी को आदेश जारी किये हैं कि जीएन डेयरी, जीएन गोल्ड एवं एनएनसीएल के निवेशक जिन्होंने राशि जमा की है, परंतु वापस नहीं मिली है, वे अपने दावे के समर्थन में पॉलिसी, जमा रसीद या चेक इआदि स्वयं हस्ताक्षरित प्रस्तुत करें साथ ही स्वयं का पहचान प्रमाण पत्र भी लाएं ताकि निवेश राशि का आंकलन व निवेशक का सत्यापन किया जा सके।
उल्लेखनीय है कि जीएन डेयरी एवं जीएन गोल्ड के पीडि़त 128 निवेशकों की ओर से एक शिकायत कलेक्टर होशंगाबाद को विनय मालवीय व अन्य की ओर से 9 जनवरी को प्रस्तुत की गई थी जिसमें 23 जनवरी को जेल में कंपनियों के डायरेक्टरों को नोटिस तामीली के आदेश दिये गये हैं। आकलन के अनुसार तीन हजार से ज्यादा पालिसी धारकों के करीब 5 करोड़ रुपए कंपनी लेकर रफूचक्कर हो गई है, कंपनी डायरेक्टर देवास जेल में बंद हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: