जूनियर नेशनल हॉकी का ट्रायल 27 से इटारसी में

मप्र के डेढ़ दर्जन से अधिक जिलों की टीमें आएंगी
इटारसी। हॉकी मप्र के तत्वावधान में जिला हॉकी संघ द्वारा अंतर्जिला जूनियर नेशनल हॉकी ट्रायल 27 नवंबर से 1 दिसंबर तक होगा। जिला हॉकी संघ की बैठक में आयोजन की तिथि तय करके हॉकी मप्र को सूचना दे दी गई है।
बैठक में जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर, सचिव कन्हैया गुरयानी, वरिष्ठ खिलाड़ी दीपक जेम्स, जयराज सिंह भानू, सर्वजीत सिंह सैनी, साजिद मलिक, अमित श्रीवास, शफीक कुरैशी, निशांत अगस्टीन, रवि हरदुआ, मनीष कोलते सहित संघ के अन्य सदस्य मौजूद थे।

गांधी मैदान पर होगा ट्रायल
उल्लेखनीय है कि चैन्नई में अप्रैल माह में होने वाली जूनियर नेशनल हॉकी प्रतियोगिता के लिए इटारसी के गांधी मैदान पर ट्रॉयल होना है। इस चयन प्रक्रिया में मप्र के लगभग 18 से अधिक जिलों की जूनियर हॉकी टीमें शामिल होंगी। इन टीमों में खिलाडिय़ों के प्रदर्शन के आधार पर ही मप्र की जूनियर हॉकी टीम के 20 सदस्यों का चयन होगा जो 6 अप्रैल 2020 से चैन्नई में होने वाले टूर्नामेंट में शामिल होगी। जिला हॉकी संघ ने इस बड़े आयोजन के लिए तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। 6 नवंबर को देशज आयोजन खत्म होने के साथ ही मैदान तैयार करने की प्रक्रिया भी प्रारंभ हो जाएगी।

ये टीमें आएंगी इटारसी
जूनियर नेशनल अंतर्जिला हॉकी ट्रायल में शामिल होने मप्र के सिवनी छपारा, हरदा, बैतूल, नरसिंहपुर, कटनी, जबलपुर, रीवा, खरगोन, बड़वानी, टीकमगढ़, होशंगाबाद, मंडला सहित 18 से अधिक जिलों की टीमों के आने की संभावना है।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: