ज्ञापन सौंपकर नियमित किए जाने की मांग

ज्ञापन सौंपकर नियमित किए जाने की मांग

प्रमोद गुप्ता /सचिन अग्रवाल
सारणी /घोड़ाडोंगरी। जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी में आज आमला और घोड़ाडोंगरी ब्लॉक की समीक्षा बैठक हुई। जिसमें आमला के विधायक चेतराम मानेकर,विधायक मंगल सिंह धुर्वे के अलावा सभी विभाग के आला अधिकारी समीक्षा बैठक में उपस्थित रहे। बैठक में सभी विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी गई है कि जो भी कार्य अधूरे पड़े हैं उसे समय सीमा से पहले पूरा किया जाए। इसके अलावा किसी भी कार्य में भ्रष्टाचार यह कमीशन संबंधित शिकायत आती है, तो वह कर्मचारी-अधिकारी स्वयं ही जिम्मेदार होगा। यह चेतावनी विधायकों के माध्यम से देने का कार्य किया गया है। बैठक में सभी विभाग के आला अधिकारी घोड़ाडोंगरी और आमला के उपस्थित थे।

ज्ञापन सौंप के नियमित किए जाने की की मांग
ग्राम रोजगार सहायक सहायक पंचायत सचिव कर्मचारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष महेश मालसे के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारियों ने विधायक चेतराम मानेकर और मंगल सिंह धुर्वे को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि ग्राम सहायकों को पंचायत सहायक सचिव के पद पर जिला संवर्ग में संविलियन कर नियमित किया जाए। उन्होंने बताया कि 23 मई 2012 से इस विषय को लेकर लगातार मांग की जा रही है। लेकिन जनप्रतिनिधियों के अलावा शासन हमें गुमराह कर रहा है। उन्होंने बताया कि संपूर्ण मध्य प्रदेश में लगभग 46 हजार से अधिक ऐसे कर्मचारी हैं। जो नियमित किए जाने का इंतजार कर रहे। संघ के पदाधिकारियों ने विधायकों को चेतावनी की लहर में समझाने का प्रयास करते हुए कहा कि यदि कर्मचारियों को न्याय संगत या नियमित नहीं किया गया तो आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता पक्ष के विपक्ष में मतदान करने का कार्य किया जाएगा।

इनका कहना है…!
समीक्षा बैठक के दौरान रोजगार सहायको के माध्यम से ज्ञापन दिया गया है। उस ज्ञापन को मुख्यमंत्री के पास पहुंचा कर इन्हें नियमित किए जाने का प्रयास किया जाएगा। सरकार वर्तमान समय में इस मामले को लेकर काफी गंभीर है।
चेतराम मानेकर विधायक आमला सारणी

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW