ट्रेन का खाना खाकर बीमार हुआ अफसर

शिकायत के बाद खंडवा में मिला इलाज

शिकायत के बाद खंडवा में मिला इलाज
इटारसी। तुलसी एक्सप्रेस के एक यात्री को आज ट्रेन में खाना खाना महंगा पड़ गया। खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। यात्री केन्द्रीय शासन की किसी समिति के पूर्व सदस्य बताए जा रहे हैं। घटना के बाद उन्होंने रेलवे कंट्रोल को इसकी शिकायत की। उनकी शिकायत को भी स्थानीय अफसरों ने इतने हल्के में ले लिया कि संबंधित खानपान ठेकेदार को क्लीन चिट यह कहकर दे दी कि संबंधित के खानपान रूम में जाकर जांच की गई थी, वहां सब कुछ ओके मिला।
मिली जानकार के अनुसार इलाहाबाद से मुंबई जाने वाली तुलसी एक्सप्रेस में जवाहर सिंह नामक यात्री अपने परिवार के साथ मुंबई के लिए स$फर कर रहा था। इटारसी स्टेशन से पहले जवाहर सिंह ने ट्रेन में आए एक वेंडर को पांच थाली खाना आर्डर किया। इटारसी स्टेशन पर खाने की डिलेवरी होने के बाद जब यात्री ने खाना शुरु किया तो उसे खाने में कुछ बदबू से आयी। उसने अपने परिवार के किसी सदस्य को खाना नहीं खाने दिया और इस खाने से उसे खुद उल्टियां होने लगीं। किसी तरह से परिवार ने इन्हें संभाला और इसके बाद इनको खंडवा रेलवे स्टेशन पर उपचार मिला। यात्री ने रेलवे के नंबर पर इस घटना की शिकायत की। वाणिज्य विभाग के स्थानीय अधिकारियों ने डिप्टी एसएस के साथ आरएंडके का रूम चेक किया और कहा कि वहां सबकुछ ओके था।
इनका कहना है…!
डिप्टी एसएस के पास सूचना आयी थी कि किसी यात्री को खाने के बाद उल्टियां हो गई हैं। हमने डिप्टी एसएस के साथ जाकर आरएंडके के रूम पर जाकर खानपान चेक किया है, वहां सबकुछ ठीक-ठाक था।
एमएल परते, प्रभारी डीसीआई

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW