डीजल शेड, इंजीनियरिंग और टीआरओ ने जीते मैच

डीजल शेड, इंजीनियरिंग और टीआरओ ने जीते मैच

इटारसी। रेलवे की अंतर्विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में आठवे दिन तीन मैच खेले गये। पहले मैच में डीजल शेड ने एसएंडटी बी को 131 रनों से हरा दिया। दूसरे मैच में इंजीनियरिंग विभाग ने कमर्शियल इलेवन को और तीसरे मैच में टीआरओ ने इंजीनियरिंग बानापुरा को हराया।
पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए डीजल शेड ने 14 ओवर्स में 200 रनों का स्कोर बनाया। मैन आफ द मैच विनय विश्वकर्मा रहे जिन्होंने प्रतियोगिता का पहला शतक 101 रन बनाया। उमेश निकम ने 65 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसएंडटी की टीम 9 विकेट खोकर 69 रन ही बना सकी। टीम के ऋषिकेश ने सबसे अधिक 21 रन बनाये। दूसरे मैच में कमर्शियल ने पहले खेलते हुए 110 रन बनाये। आनंद ने 50 और कपिल यादव ने 28 रन बनाये। इंजीनियरिंग की तरफ से बबलेश व मनीष ने 3-3 विकेट लिये। जवाब में इंजीनियरिंग की टीम ने अंतिम ओवर में एक विकेट से मैच जीत लिया। टीम के संतोष लौवंशी को मैन आफ द मैच चुना गया। तीसरे मेच में टीआरओ ए ने इंजीनियरिंग बानापुरा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीआरओ ने 8 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाये। संतोष चौरे ने 46, संजय कुमार ने 31 एवं सुभाष चंद्र ने 22 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करते हुए बानापुरा की टीम 117 रन ही बना सकी। प्रकाश ने 37, अरविंद पाटिल एवं राजेश प्रधान ने 15-15 रन बनाये। टीआरओ के संजय कुमार को मैन आफ द मैच चुना गया।
मैच के अम्पायर एस औरंगाबादकर, घनश्याम दुगाया, बृजेश चौरे एवं जीतू केवट रहे। स्कोरिंग का कार्य धर्मेन्द्र जायसवाल व नरेश चौहान ने एवं कमेंट्री अजित चतुर्वेदी और राकेश पांडेय ने की। मुख्य अतिथि अभिमन्यु सिंह, रणजी ट्राफी खिलाड़ी इकबाल सिद्दीकी, सहायक सुरक्षा आयुक्त श्रीकुमार करुप व सूर्यप्रकाश चौरे ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। रेल संस्थान बारह बंगला के सचिव अशोक दुबे, एडीईएन भुवनेश्वर त्रिपाठी, आरके यादव, केके शुक्ला, आरके श्रीवास्तव, सुनील कुमार व डीएस चौहान इस मौके पर उपस्थित थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW