तपा रहा जून उस पर अघोषित कटौती,बांटे हाथ पंखे और मोमबत्ती

होशंगाबाद। बिजली और गर्मी की मार झेल रहे शहर वासियों को भाजपा युवा मोर्चा ने हाथ पंखे और रात में अंधेरे से बचने लिये शुक्रवार को मोमबत्ती बांटी। तापमान 47 डिग्री पार बना हुआ है उसके बाद भी कमलनाथ सरकार लोगों को बिजली मुहैया नही करा पा रही है। भाजयुमो कार्यकताओं ने शुक्रवार को सरकार के खिलाफ सड़को पर अभियान छेड़ दिया एवं राहगीरों को हाथ से चलने वाले पंखे और मोमबत्ती भेंट कर नारेबाजी की। भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रांशु राणे ने आरोप लगाया कि प्रदेश में मेंटेनेंस के नाम पर घंटो बिजली कटौती हो रही है। इससे आमजन परेशान हैं। हमने प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन छेड़ा है।
गौरतलब है कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही बिजली कटौती शुरू हो गई है। सरकार का कहना है कि कुछ अफसर पूर्व सरकार के कहने पर ऐसा कर रहे हैं जिससे वर्तमान सरकार की छवि खराब की जा सके। बिजली विभाग के मंत्री ने भी हाल ही में बयान दिया था कि प्रदेश में कही भी अघोषित कटौती नहीं की जा रही है, प्री मानसून का मेंटेनेंस चल रहा है। उन्होंने बयान दिया था कि पूर्व सरकार ने डीपी का मेंटेनेंस नहीं किया जिस वजह से परेशानी हो रही है। जिसके कारण विद्युत कटौती से लोगों पर दोहरी मार पड रही है।
भाजयुमो जिला अध्यक्ष प्रांशु राने ने कहा कि कांग्रेस वक़्त है बदलाव का नारा लगाकर सत्ता में आई। भाजपा की सरकार के समय 24 घण्टे बिजली रहती थी। लोग पंखे,कूलर व ऐसी जैसी सुविधाए बिना किसी अव्यवस्था के लेते थे लेकिन अब ऐसा नही है। वक्त बदल गया और जनता त्रस्त है।बिगड़ी बिजली व्यवस्था के खिलाफ युवा मोर्चा सम्पूर्ण जिले में विरोध प्रदर्शन करेगा। इस अवसर पर प्रांशु राने,मनीष परदेसी,गजेन्द्र चौहान, सुमित सैनी,हितेश पुरोहित,दिनेश पटेल,जयंत चौहान,श्यामू पटेल,कृष्णा मालवीय,राहुल राजपूत,अश्विनी सिंह,सत्यम चौकसे,प्रणव चौकसे, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW