तीन मांगों का ज्ञापन सीएमओ को सौंपा

तीन मांगों का ज्ञापन सीएमओ को सौंपा

इटारसी। पानी के लिए कांग्रेस ने आज मुख्य नगर पालिका अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने के कारण कांग्रेस का ताली-थाली बजाकर प्रशासन को जगाने की योजना में बदलाव करना पड़ा। प्रशासन की ओर से केवल पांच लोगों के माध्यम से अपनी बात रखने और ज्ञापन देने की अनुमति दी गई थी।
पुरानी इटारसी के सूखा सरोवर पर स्थित पानी की टंकी के पास कांग्रेसियों ने जल आवर्धन योजना का पानी पुरानी इटारसी के नागरिकों को मिले व पानी की हर साल होने वाली भीषण समस्याओं से निजात पाने के लिए कलेक्टर के नाम मुख्य नगरपालिका अधिकारी सीपी राय को तीन बिन्दुओं का ज्ञापन सौंपा। कांग्रेसियों की मांग है कि जलावर्धन योजना के तहत सूखा सरोवर की टंकी भरी जाए, सनखेड़ा नाका में पानी की समस्या के समाधान हेतु मीठा कुआ पर एक बड़ा बोर किया जाए और मीठा कुआ क्षेत्र में जहां वृद्धाश्रम था, वहां लगे सांसद निधि के टयूबवेल से जनता को पानी दिया जाए।
कांग्रेस ने लॉकडाउन के तहत नियमों व शासन के निर्देशों में सीमित संख्या व सोशल डिस्टेंसिग के तहत मुख्य नगरपालिका अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर अर्जुन सिंह ठाकुर, अजय शुक्ला, अवध पाण्डेय, नारायण सिंह ठाकुर, मयंक चौरे व निसार अहमद सिद्दीकी मौजूद रहे। इन लोगों ने इसी स्थान पर देश के लिए शहीद हुए वीर सैनिकों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

CATEGORIES

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: