तूलिका से चित्रों में जतायी पर्यावरण पर चिंता

पर्यावरण संरक्षण के उपाए बताए

पर्यावरण संरक्षण के उपाए बताए
हुई निबंध और ड्राइंग प्रतियोगिता
इटारसी। डीजल लोको शेड में चल रहे तेल बचत पखवाड़ा-2017 के अंतर्गत आज डीजल शेड के ट्रैनिंग सेंटर में शेड के कर्मचारियों के स्कूली बच्चों के लिए, निबंध, ड्राइंग प्रतियोगिता आयोजित की गई।
प्रतियोगिता का विषय तेल बचत एवं पर्यावरण संरक्षण था। प्रतियोगिता सुबह 9 बजे से प्रशिक्षण केंद्र में शुरु हुई जिसमें 30 बच्चों ने भाग लिया। निबंध में शब्द सीमा-200 रखी थी। इसमें एलकेजी से 12 वी तक के बच्चे भाग लेते हैं, जिन्हें 5 ग्रुप में कक्षा के अनुसार बांट कर प्रथम, द्वितीय और तृतीय विजेता घोषित किया जाता है। शेष बच्चों को भी जो इस प्रतियोगिता में भाग लेते हैं, उन्हें भी सांत्वना पुरस्कार सेमिनार में दिया जाता है। आज भी सभी बच्चों को डब्ल्यूएसएससी अध्यक्ष ने एक-एक पेन दिया है।
प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि श्रीमती शुभ्रा त्रिपाठी डब्ल्यूएसएससी अध्यक्ष एवं प्रतियोगिता के नियंत्रक अधिकारी सहायक मंडल यांत्रिक अभियंता देवेश शर्मा रहे। इस अवसर पर राजेश पटेल एडीएमई ट्रेनिंग) और बच्चों के पालक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मुख्य लोको निरीक्षक राकेश कुमार जेफ़ ने किया। सोमवार को रेलवे कर्मचारियों के बीच सीनियर इंस्टीट्यूट में बॉलीवाल प्रतियोगिता शाम 5 बजे से होगी।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW