थाने के सामने एक्सीडेंट, एक की मौत

थाने के सामने एक्सीडेंट, एक की मौत

केसला। (रीतेश राठौर)। शनिवार को आधी रात में यहां पुलिस स्टेशन के सामने दो बाइकर्स नशे की हालत में पुलिस द्वारा लगाये बैरीकेट्स से टकरा गये। ये दोनों सुखतवा की ओर से इटारसी तरफ जा रहे थे। घटना में एक की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरे को उपचार के लिए इटारसी अस्पताल भेजा गया है।
केसला थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार केसला थाने के सामने दोनों युवक पड़े मिले हैं। घटना रात करीब पौने बारह बजे के आसपास की है। मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दोनों युवक नशे में थे। इनमें ग्राम सुईया के प्रशांत पिता श्रवण उइके उम्र 24 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुआ है और साहिल पिता श्रवण उम्र 25 वर्ष की मौत हो गयी है। पुलिस की सहायता से मौके पर 108 पायलट यतेंद्र सिंह ठाकुर ईएमटी मनीष पेठे ने दोनों को सिविल हॉस्पिटल इटारसी पहुंचाया है।
कैसे हुई जांच का विषय है
केसला थानेदार अशोक बरवडे के अनुसार घायल युवक स्टापर से टकराना बता रहा है। लेकिन, स्टापर में कहीं ऐसे कोई निशान नहीं हैं कि स्टापर से टकराकर यह घटना हुई हो। ये दोनों इतने नशे में थे कि पता ही नहीं है कि किससे टकराये हैं। स्टापर में खरोंच तक नहीं है। अनुमान है कि अज्ञात वाहन से टकराये हों, हालांकि मामला जांच में लिया है।

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: