दसवी में लड़कियों ने बाजी मारी

इटारसी। सोमवार को सीबीएसई दसवी के रिजल्ट घोषित किये गये। परिणाम के बाद शहर में सबसे अधिक अंक नगर की हिमांशी विश्वकर्मा ने 98.4 प्रतिशत प्राप्त किये हैं। हिमांशी नगर में सबसे अधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्रा हैं।
सीबीएसई परीक्षा में नगर के वर्धमान स्कूल की छात्रा हिमांशी विश्वकर्मा ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। हिमांशी के पिता हेमराज विश्वकर्मा रेल कर्मी हैं जबकि माता सरिता गृहणी हैं। हिमांशी इंजीनियर बनकर सेवा करना चाहती हैं। सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल की धु्रवी दरड़ा ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किये तो वैष्णवी पिता नरेन्द्र तिवारी ने 92 प्रतिशत, वर्धमान स्कूल की ऋषिका पिता राजेश शर्मा ने 95.2 प्रतिशत अंक हासिल किए। स्कूल के 90 फीसद से अधिक अंक 23 विद्यार्थियों ने प्राप्त किये हैं। सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा खुशी पिता रजनीश चौकसे ने 93.6 फीसद अंक हासिल किये हैं।
इसी तरह से केन्द्रीय विद्यालय सीपीई की छात्राओं ने भी परीक्षा में बाजी मारी है। यहां की सभी 70 विद्यार्थियों ने परीक्षा उत्तीण की है जिसमें स्कूल में टापर इलिशा 95.80, दीपिका माली 94.40 प्रतिशत और सुरभि मालवीय ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। स्कूल के पांच विद्यार्थियों ने सामाजिक विज्ञान में सौ फीसदी अंक हासिल किये। इनमें इलिशा वर्मा, दीपिका माली, वंशिका सिंग, हिमांशु साहू, और ऐश्वर्य द्विवेदी हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW