दावोस में वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की वार्षिक बैठक

दावोस में वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की वार्षिक बैठक

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 21 से 24 जनवरी तक दावोस में आयोजित वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के 15 से अधिक शीर्ष उद्योगपतियों से वन-टू-वन मुलाकात करेंगे। श्री कमल नाथ के साथ एक उच्च-स्तरीय प्रतिनिधि-मंडल भी दावोस यात्रा पर है।
मुख्यमंत्री कमल नाथ स्विट्जरलैंड के दावोस की यात्रा के दौरान एफ.एम.सी.जी., हेल्थकेयर, फार्मास्युटिकल्स, आटोमोटिव्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र के उद्योगपतियों और बिजनेस लीडर्स से मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करेंगे। फोरम के वार्षिक सम्मेलन में मुख्यमंत्री 22 जनवरी को लंचियन सत्र में 75 वैश्विक उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे। इनमें मुख्य रूप से सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनी हेवलेट पैकार्ड एंटरप्राइजेस डिवीजन के अध्यक्ष एवं सी.ई.ओ. श्री एंटोनियो नेरी, दवा उत्पादों की विशेषज्ञ कंपनी नोवो नॉर्डिस्क के अध्यक्ष एवं सी.ई.ओ. श्री फार्सगार्ड जोर्गेनसेन, प्रॉक्टर एंड गैंबल के एशिया पैसिफिक मध्यपूर्व अफ्रीका के अध्यक्ष श्री मंगेशवरन सुरंजन, महिंद्रा ग्रुप के श्री पवन कुमार गोयनका, दुबई स्थित वी.पी.एस. हेल्थकेयर ग्रुप के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डॉ. शमशीर वयलिल तथा विप्रो के सी.ई.ओ. और प्रबंध निदेशक श्री अबीदाली नीमचवाला शामिल हैं।
मुख्यमंत्री इन उद्योगपतियों से मध्यप्रदेश में आई.टी., दवा, स्वास्थ्य, ऑटोमोबाइल सहित अन्य क्षेत्रों में निवेश के संबंध में संवाद करेंगे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW