देशी और कच्ची शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

देशी और कच्ची शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

इटारसी। चलाये जा रहे मादक प्रदार्थो के विरुद्ध विशेष अभियान के तहद आज मुखबिर की सूचना पर साईनाथ बेकरी के पास मैदान से दुर्गा प्रसाद मेहरा को अवैध रूप से शराब बेचते हुए 30 क्वार्टर देशी शराब के साथ पउनि जय नलवाया ,आर 607 प्रीतम ,आर 309 दिनेश द्वारा गिरफ्तार कर 34(1) आबकारी अधिनियंम का कायम किया गया।
शहर में सहायक जिला आबकारी अधिकारी अमिताभ जैन के नेतृत्व में आबकारी विभाग ने कार्यवाही करके 40 लीटर से अधिक कच्ची शराब जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
आबकारी उपनिरीक्षक राजेश साहू ने नाला मोहल्ला निवासी रमेश कुचबंदिया से 5 लीटर, शबाना शेख से 4 लीटर, जितेंद्र बिनौरी से 1 लीटर मोनू अहिरवार से 1.5 लीटर, मेहरा गांव में विनोद जांगड़े से 5 लीटर तथा गरीबी लाइन में विनोद बारोजी से 26 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। सभी आरोपियों के खिलाफ मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34 (1)(क) का प्रकरण कायम किया गया। आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार किया और जमानती अपराध होने से रिहा जमानत पर रिहा किया। सहायक जिला आबकारी अधिकारी श्री जैन ने बताया कि अपराधों पर नियंत्रण की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।
पुलिस ने नयायार्ड निवासी एक बदमाश को आज दोपहर यहां एमजीएम कालेज के पास स्थित एफसीआई के गेट के पास चाकू लहराते गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नयायार्ड के इंदिरा कालोनी निवासी दीपक पिता अर्जुन राठौर एफसीआई के सामने चाकू लहराकर लोगों को डरा रहा था। मुखबिर से मिली सूचना के बाद जाकर उसे गिरफ्तार किया। उस पर 25 आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW