दो और कोरोना पॉजिटिव (corona positive), संख्या हुई दस

दो और कोरोना पॉजिटिव (corona positive), संख्या हुई दस

इटारसी। शहर में कोरोना पॉजिटिव (corona positive) की संख्या दस हो गयी है। इटारसी अस्पताल में आज हुए टेस्ट में दो और पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें एक मालवीयगंज (Malviya ganj)और एक बालाजी मंदिर (Balaji Mandir) क्षेत्र का निवासी है। आज सरकारी अस्पताल की ट्रृ नॉट मशीन से 14 सेंपल लिये गये थे, दो पॉजिटिव आये हैं, 8 नेगेटिव और चार की अभी रिपोर्ट पेंडिंग है।
आज के तीन पॉजिटिव में एक का टेस्ट नागपुर में हुआ और उसका उपचार भी वहीं हो रहा है, यह मरीज सुहाग मैरिज हाल (Suhag merrige Hall) के पीछे का रहने वाला है। प्रशासन ने इस क्षेत्र को कंटेन्मेंट बना दिया है। मालवीयगंज और बालाजी मंदिर क्षेत्र को भी कंटेन्मेंट बनाने की तैयारी है।
डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एके शिवानी (Dr. A.K.Shivani) ने बताया कि एक मरीज नागपुर गया था, वहीं उसका कोविड टेस्ट हुआ है और वही उसका इलाज भी चल रहा है। इस तरह इटारसी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 10 हो गयी है और इनमें से 8 का इलाज शहर से बाहर भोपाल और नागपुर में चल रहा है। आज जो दो पॉजिटिव आये हैं, उनका उपचार इटारसी में होगा या भोपाल भेजे जाएंगे, यह अभी तय नहीं हुआ है, फिलहाल उनको इटारसी अस्पताल लाया जाएगा।

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: