दो कोरोना पॉजिटव मरीज बढ़े, अब 7 हो गयी संख्या

दो कोरोना पॉजिटव मरीज बढ़े, अब 7 हो गयी संख्या

इटारसी। शहर में एक्टिव (corona Active Case) प्रकरणों की संख्या 7 हो गयी है। इसमें पुरानी इटारसी के दर्जी मोहल्ले का एक मरीज और सूरजगंज में वर्धमान शॉपिंग मॉल के पीछे की गली से एक ही परिवार के पांच सदस्य पॉजिटिव आये हैं। कल तक इस परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव (corona Positive) थे, आज परिवार की सबसे बुजुर्ग 91 वर्षीय महिला का कोरोना टेस्ट हुआ तो उसका भी पॉजिटिव रिजल्ट आया है। शाम को इस परिवार के पहले पॉजिटिव (corona Positive)के संपर्क में आया एक रेलकर्मी  (Railway Employee) भी पॉजिटिव पाया गया है।
डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल (Govt Hospital Itarsi) के अधीक्षक डॉ. एके शिवानी (Dr. A.K.Shivani) के अनुसार आज सुबह 91 वर्षीय बुजुर्ग महिला का सेंपल लेकर जांच की तो रिजल्ट पॉजिटिव आया। इसके अलावा बाबई के जो दो सेंपल कल आए थे, उनकी जांच आज सुबह हुई। उनका रिजल्ट नेगेटिव आया है।
सूरजगंज के पॉजिटिव 62 वर्षीय व्यक्ति के संपर्क में आए चार रेलकर्मी और एक अन्य रेलकर्मी का भी सेम्पल लेकर जांच की गई है, इसमें संपर्क वाले चारों नेगेटिव हैं जबकि व्यंकटेश नगर निवासी एक रेलकर्मी जो ड्रायवर (Rail Driver) है और खंडवा-इटारसी लाइन पर चलता है, वह कोरोना  पॉजिटिव आया है।

वेंकटेश नगर निवासी रेलकर्मी के कोरोनावायरस आने के बाद प्रशासन की टीम रेलकर्मी के निवास क्षेत्र के आसपास कंटेंटमेंट जोन बनाने के लिए मौके पर पहुंची है।

 

आपके लोकप्रिय वेब पोर्टल नर्मदांचल पर समाचार, फोटोग्राफ और विज्ञप्ति
व्हाट्सएप नंबर
9424482884, 9424482883, 9425636464
मेल आईडी
[email protected]
[email protected]
पर भेजिए।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!