दो गैंग से ढाई लाख का सामान बरामद

जहरखुरानी और चोरी की वारदात कबूली

जहरखुरानी और चोरी की वारदात कबूली
इटारसी। रेलों में जहरखुरानी और चोरी करने वाली दो गैंग से जीआरपी ने करीब ढाई लाख रुपए का माल बरामद किया है। इन दोनों गैंग को जीआरपी ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। आज उनकी रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उनको वापस कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
जीआरपी थाना प्रभारी बीएस चौहान ने बताया कि इन गैंग को आमला बैतूल और गाडरवारा नरसिंहपुर में जीआरपी ने गिरफ्तार किया था जहां से जेल से प्रॉटक्शन वारंट के आधार पर इनको पूछताछ के लिए 15 सितंबर को रिमांड पर लिया था। दोनों गैंग के सदस्यों ने इटारसी में वारदात करना कबूला और चोरी तथा जहरखुरानी के वक्त लूटा गया माल जब्त कराया।

सांसी गिरोह ने ये कबूला
हरियाणा के सांसी गिरोह ने इटारसी जीआरपी थाना क्षेत्र में चोरी की तीन और जहरखुरानी की चार वारदात कबूली है। इनसे पांच तौला सोने के जेवर और 50 हजार रुपए नगद सहित लगभग दो लाख का माल जब्त किया है। सांसी गिरोह के सदस्य राजवीर पिता दरयाब सिंह सांसी 50 वर्ष, निवासी भुवानीखेड़ा भिवानी हरियाणा, दो भाई रमेश पिता सतवीर सांसी 32, विनोद पिता सतवीर 28 निवासी सोनकी, हिसार हरियाणा, राजेश पिता इंदर सिंह 30, निवासी सोनकी हिसार हरियाणा को अमला पुलिस ने पकड़ा था। वहां पूछताछ में उन्होंने इटारसी में भी वारदात करना कबूला था। इन पर धारा 399, 402 के तहत प्रकरण दर्ज है।

दूसरे गिरोह से ये बरामद
गाडरवारा पुलिस ने वहां एक चोरी और जहरखुरानी करने वाले गिरोह को पकड़ा था जिन्होंने पूछताछ में इटारसी क्षेत्र में एक चोरी और दो जहरखुरानी करना कबूला था। इनसे एक मोबाइल, एक सोने की अंगूठी और 30 हजार रुपए नगद सहित 50 हजार का माल बरामद किया है। गिरोह के आरोपी उत्तरप्रदेश से ताल्लुक रखते हैं। इनमें रिजवान पिता जमाल अख्तर 19 वर्ष, निवासी पोचागांव जिला मऊ उप्र, दिलशेर पिता निसार अहमद 18 वर्ष, निवासी हुसैनी बाग आजमगढ़, इमरान अली पिता हैदर अली 18 वर्ष, निवासी हुसैनी बाग आजमगढ़ गिरफ्तार हुए हैं, चौथा आरोपी अली हैदर पिता साबर 32 वर्ष, इस्लामपुरा उप्र फरार है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW