दो घर में सेंधमारी, दो लाख की लगायी चपत

इटारसी। राठी कालोनी के एक सूने आवास में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी करके वहां रह रहे रैकवार परिवार को करीब ढाई लाख रुपए की चपत लगा दी है। घटना के वक्त परिवार बीना गया हुआ था। दूधवाले ने ताला टूटा देखकर पड़ोसियों को जानकारी दी और फिर पड़ोसियों ने मकान मालिक को फोन पर सूचना दी।
बारह बंगला से सटी हुई राठी कॉलोनी के एक सूने आवास में चोरी हो गयी। चोर करीब ढाई लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर गये हैं। चोरी की यह घटना 26 मई के बाद की मानी जा रही है। मकान मालिक जयराम पिता गुमान रैकवार एफसीआई में नौकरी करते हैं। वे बीना में पदस्थ हैं और 26 मई को बीना गये थे। जबकि उनका परिवार उनसे पहले 22 मई को ही बीना चला गया था। उनके यहां वारदात की सूचना उनके पड़ोसियों ने दी। लौटने पर उन्होंने घटना की सूचना आवेदन के माध्यम ये पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि नगदी चालीस हजार और करीब दो लाख की ज्वेलरी चोरी गयी है।
चोरी उनके घर से सोने की पाटनी, सोने की चेन, कानों के कुंडल एक जोड़ी सोने के, सोने की दो अंगूठी एक लेडीज और एक जेंट्स, चांदी की दो बड़ी पायल, चांदी की चार जोड़ी पायल, गले की चेन चार, कमबंद दो लोड़ी, कैमरा एक, दो मोबाइल माइक्रोमैक्स, सोने के 8 मोती और नगद चालीस हजार रुपए ले गए हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW