दो बाइक टकरायी, चालक घायल

अवैध शराब जब्त की

अवैध शराब जब्त की
इटारसी। नेशनल हाईवे पर सुंदरम ढाबे के पास आज सुबह दो बाइक की आपस में हुई टक्कर में दोनों बाइक चालक घायल हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह नेशनल हाईवे पर होशंगाबाद से इटारसी आ रहे दीपक मुदगल और इटारसी से होशंगाबाद जा रहे पॉलिटेक्निक कालेज के छात्र आकाश पिता विकास मेहरा की बाइक आपस में टकरा गई। घटना में दीपक के हाथ में चोट आयी है जबकि आकाश के हाथ और पैर में गंभीर चोट आयी है।
अवैध शराब जब्त की
रामपुर पुलिस ने ग्राम कांदई तिराहा गुर्रा से एक युवक से अवैध देसी शराब के पाव जब्त किए हैं। युवक के खिलाफ 34 (1) आबकारी अधिनियम का मामला दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामपुर पुलिस ने कांदई तिराहा गुर्रा से कल्लू सिंह उर्फ सुरेन्द्र सिंह भदौरिया पिता जयराम 29 वर्ष निवासी सनखेड़ा को गिरफ्तार कर उसके पास से 16 पाव देसी मदिर के जब्त किये हैं। जब्त शराब की कीमती 8 सौ रुपए बतायी जा रही है। इसी तरह से इटारसी पुलिस ने आसफाबाद से टेंगसिंह पिता जबर सिंह कुचबंदिया 54 वर्ष से पांच लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की है।
डंपर से डीजल और बैटरी चोरी
इटारसी। पुरानी इटारसी में सनखेड़ा तिराहे पर रहने वाले एक रेत कारोबारी ने उनके डंपर से उनके ही चालक द्वारा डीजल और बैटरी चुराने का आरोप लगाते हुए एक ज्ञापन पुलिस थाने में दिया है।
आवेदन में पुष्पेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि 23-24 की रात उनके डंपर एमपी 09- एचएच 2453 से लगभग साठ लीटर डीजल और एमपी 04- एचई 3819 से बैटरी चोरी चली गई है। उन्हें संदेह है कि यह काम उनके चालक दिनेश ने किया है। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच में लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW