दो लोगों को साथ ले गई भोपाल पुलिस

घूरकर देखने की बात पर सिर पर मार दी ईंट

घूरकर देखने की बात पर सिर पर मार दी ईंट
इटारसी। शनि मंदिर सब्जी मंडी के पास एक को दूसरे युवक ने घूरकर देखने की बात पर सिर पर ईंट मार दी। फरियादी ने पुलिस को शिकायत की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मण पिता रेवा प्रसाद रैकवार 27 वर्ष, निवासी पुरानी इटारसी को आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे गोलू साहू ने यह कहकर सिर पर ईंट मार दी कि वह उसे घूरकर देख रहा है। लक्ष्मण की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 506 का मामला पंजीबद्ध किया है।
फरार वारंटी को पकड़ा
पुलिस ने भोपाल से एक फरार वारंटी को गिरफ्तार किया है। यह 2011 से फरार था और कमला नगर भोपाल में फरारी काट रहा था। पुलिस के अनुसार एएसआई केके शर्मा और आरक्षक हरीश पवार ने फरार वारंटी दीपक पिता शशि प्रकाश 28 वर्ष निवासी महोबा उप्र को उसके हाल निवासी कमला नगर भोपाल से गिरफ्तार किया है। यह मारपीट के मामले में फरार चल रहा था।
एक बाइक चोर की निशानदेही पर भोपाल पुलिस ने शहर से दो लोगों को हिरासत में लिया है. भोपाल पुलिस के सब इंस्पेक्टर आरपी यादव आज बाइक चोर गिरोह के सरगना आकाश को लेकर इटारसी आए थे। बाइक चोर आकाश की निशानदेही पर खेड़ा स्थित एक दुकान के आटो सुधारक सुदीप केवट 25 वर्ष निवासी रैसलपुर और ड्रायवर इंदल निवासी नयायार्ड को हिरासत में लेकर भोपाल गए हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW