धर्मकुंडी रेलवे गेट के पास ट्रक में आग

लाखों रुपए का सामान जलकर राख
इटारसी। सिवनी मालवा रोड पर धर्मकुंडी रेलवे गेट के निकट बर्तन व अन्य सामानों से भरा ट्रक अचानक आग लग जाने से जलकर राख हो गया। ट्रक में लाखों रुपए का सामान था जो पूरी तरह से जल गया है।
भीषण गर्मी के दौर में छोटी सी चिंगारी भी आगजनी की बड़ी वारदात को जन्म दे देती है। ऐसी ही एक घटना बुधवार को दोपहर धर्मकुंडी रेलवे गेट पर हो गयी। यहां रेलवे गेट के पास एक ट्रक में आग लग गयी और ट्रक में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि ट्रक इंदौर से माल लेकर जबलपुर जा रहा था। हालांकि आग की घटना के बाद ट्रक चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रक को सड़क से दूर ले गया। इसी बीच कुछ स्थानीय लोगों ने दमकल को खबर कर दी और फिर दमकल आने के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि इससे पूर्व ही ट्रक में रखा सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया। ट्रक में साड़ी व अन्य कपड़े, बर्तन आदि रखे थे।
ग्रामीण ले भागे सामान
बताया जाता है कि ट्रक में आग लगने की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण आग बुझाने में सहयोग करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन कई ग्रामीणों ने तो मौके का फायदा उठाया और ट्रक में रखा सामान जो आग में नहीं जला था, निकालकर ले गये।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW