नए टीडीएम ने दी असीम प्लान व प्लान 429 की जानकारी

नए टीडीएम ने दी असीम प्लान व प्लान 429 की जानकारी

इटारसी। भारत संचार निगम के जिला कार्यालय के सभाकक्ष में  जिला महाप्रबंधक पीके श्रीवास्तव ने आज दोपहर आयोजित प्रेस वार्ता में कंपनी के लैंडलाइन एवं मोबाइल सुविधाओं की नवागत योजनाओं के बारे में दी। वार्ता को संबोधित करते हुए श्री श्रीवास्तव ने कहा कि हम अगले कुछ महीने में एक मजबूत नेटवर्क के रूप में उभरेंगे। हमारे पास जो समस्याएं है उनसे निजात पाते हुए हम अगले अपनी अच्छी सेवाएं देंगे।
उन्होंने बताया कि बीएसएनएल के निगमित कार्यालय दिल्ली द्वारा लागू की गयी योजना के अंतर्गत बीएसएनएल की नेटवर्क समस्या में भी जल्द सुधार होगा। बीएसएनएल कार्यालय दिल्ली द्वारा वच्र्युअल लैंडलाइन के लिए असीम नामक योजना शुरू की गयी है, जिसका मुख्य फायदा लैंडलाइन उपभोक्ताओं को मिल सकेगा। उपभोक्ता द्वारा चाहे गए किसी भी बीएसएनएल के इच्छित नंबर पर मात्र 99 रूपए प्रति वर्ष एवं बीएसएनएल के अतिरिक्त अन्य आपरेटर के नंबर पर मात्र 199 प्रति वर्ष की दर पर डायवर्ट कराया जा सकता है। जिन उपभोक्ताओं ने अपना टेलीफोन कनेक्शन कटवा दिया है वे इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं।
श्री श्रीवास्तव ने कंपनी के प्रीपेड मोबाइल संबंधित प्लान 429 की जानकारी देते हुए बताया कि इस प्लान में 1 जीबी डाटा एवं बीएसएनएल के अलावा अन्य किसी भी आपरेटर के नंबर पर लोकल एवं एसटीडी पर असीमित फ्री कॉल्स की सुविधा दी जा रही है।
उन्होंने बताया कि मप्र दूरसंचार परिमंडल भोपाल द्वारा मोबाइल सेवाओं के विस्तार कार्यक्रम के तहत होशंगाबाद दूरसंचार जिले में नोकिया द्वारा कुल 56 बीटीएस संस्थापित करने का लक्ष्य दिया है इनमें बानापुरा में दो, हरदा 10, होशंगाबाद 12, इटारसी 15, पचमढ़ी 9, पिपरिया 6 एवं सोहागपुर में 2 बीटीएस संस्थापित किए जाएंगे।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!