नपाध्यक्ष ने बनायी विकास के लिए नई टीम

देर शाम हुई पीआईसी की घोषणा
इटारसी। नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने अध्यक्षीय परिषद की घोषणा कर दी है। पीआईसी में एक नया चेहरा शामिल किया है जबकि एक पुराने सदस्य की वापसी हुई है।
मध्यप्रदेश नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 70 के प्रावधानों के तहत अध्यक्षीय परिषद के विभागों का गठन प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए अध्यक्षीय परिषद की घोषणा कर दी है। अध्यक्षीय परिषद में विभागीय समितियों में एक नए सदस्य की एंट्री हुई है जबकि एक पुराने सदस्य को परिषद में वापस स्थान मिला है। इस बार विभागों के नामों में भी परिवर्तन हुए हैं। राज्य शासन ने विभागों के नामों में परिवर्तन कर कुछ नए विभागों का गठन भी किया है।
ये होगी अध्यक्ष की नई टीम
पीआईसी में नई टीम में सामान्य प्रशासन विभाग श्रीमती सरोज उईके को मिला है जबकि जलकार्य तथा सीवरेज विभाग का दायित्व रेखा मालवीय को दिया है। श्रीमती मालवीय की पीआईसी में वापसी हुई है। लोक निर्माण विभाग के साथ उद्यान, विद्युत एवं यांत्रिकी विभाग सभापति भरत वर्मा को मिला तो श्रीमती कुलदीप कौर को राजस्व, वित्त एवं लेखा विभाग की जिम्मेदारी मिली है। नए विभाग स्वच्छता एवं ठोस अवशिष्ट प्रबंधन का दायित्व राकेश जाधव, योजना, यातायात परिवहन एवं सूचना प्रोद्यौगिकी विभाग जसबीर सिंघ छाबड़ा और शहरी गरीबी उपशमन विभाग महेन्द्र चौधरी को दिया है। महेन्द्र चौधरी पीआईसी के नए सदस्य हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW