नपा करेगी 360 शिक्षकों का सम्मान

नपा करेगी 360 शिक्षकों का सम्मान

इटारसी। नगर पालिका परिषद द्वारा शिक्षक कल्याण संगठन, शिक्षक सदन समिति के मार्गदर्शन में गुरुवंदना का कार्यक्रम तीसरे वर्ष में 6 सितंबर को वृंदावन गार्डन न्यास कालोनी में शाम 5 बजे से होगा।
मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय दीक्षित ने बताया कि भारतीय संस्कृति में गुरु वंदना की परंपरा के गुरुतर दायित्व का निर्वहन करते हुए तीसरे वर्ष में शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा रहेंगे तथा अध्यक्षता सांसद राव उदयप्रताप सिंह करेंगे। विशेष अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल रहेंगी।
चार संकुल के शिक्षकों का होगा सम्मान
शिक्षक कल्याण संगठन के राजकुमार दुबे ने बताया कि नगर पालिका परिषद हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शिक्षकों का सम्मान करेगी। जिसमें इटारसी क्षेत्र की सरकारी शालाओं के शिक्षक-शिक्षिकाओं का सम्मान होगा। उन्होंने बताया कि विगत वर्ष इटारसी क्षेत्र के चार संकुल केन्द्रों में से दो के शिक्षक-शिक्षिकाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया था। इस वर्ष चारों संकुल के लगभग 360 शिक्षक-शिक्षिकाओं का सम्मान किया जाएगा। इस वर्ष इटारसी के शेष दो संकुल रामपुर एवं मेहरागांव की शालाओं के शिक्षकों को भी सम्मानित करने का निर्णय हुआ है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW