नयायार्ड वासियों ने किया बिजली विभाग का घेराव

नयायार्ड वासियों ने किया बिजली विभाग का घेराव

इटारसी। मेहरागांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यूयार्ड में रहने वाले वाशिंदे बिजली से काफी परेशान हैं। आज आक्रोशित जनता ने स्थित बिजली ऑफिस में पहुंच कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। अधिकारियों से बात करते हुए प्रहलाद निकम ने कहा कि जमानी फीडर से हर घंटे में कई बार बार-बार बिजली ट्रिप हो जाती है, जिससे ग्रामीण व्यवसाय प्रभावित हो रहे हैं।
शेख फारुख पंच ने कहा कि वोल्टेज कम होने से उपकरण नहीं चल पा रहे हैं, इमरान राजा खान ने समस्या बताई कि मेंटेनेंस के नाम पर अघोषित कटौती की जा रही है। उन्होंने बताया कि बिजली तो दे नहीं रहे हैं, लेकिन बिजली का बिल पूरा भारी भरकम दे रहे हैं।
जवाब में सहायक अभियंता विद्युत विभाग ग्रामीण विनोद चौधरी ने कहा कि दीनदयाल योजना के अंतर्गत बिजली के पोल प्राप्त हो गये हैं, जल्द ही कार्य शुरु हो जाएगा। साथ ही एक माह में ट्रिप की समस्या का समाधान हो जाएगा. जमानी फीडर पर लोड भी दो भागों में बांटा जा रहा है, जिससे ग्रामीणों की बिजली समस्याएं का समाधान हो जाएगा। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों का क्रोध शांत हुआ। ग्रामीणों ने समयावधि में काम करने का निवेदन किया। यदि एक माह के भीतर समस्या का समाधान नहीं होता है, तो ग्रामीण व्यापक आंदोलन करेंगे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW