नवग्रह मंदिर के पास घर में मृत मिली महिला

पुलिस के अनुसार मामला संदेहास्पद, हत्या की आशंका

पुलिस के अनुसार मामला संदेहास्पद, हत्या की आशंका
इटारसी। इटारसी। श्री दुर्गा नवग्रह मंदिर के पास स्थित एक मकान में एक बुजुर्ग महिला मृत अवस्था में मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। बुजुर्ग महिला की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। महिला विधवा थी और काफी धार्मिक प्रवृत्ति की थी तथा वहां किराए के मकान में रहती थी। मोहल्ले वालों की सूचना के बाद पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरु की है। एसडीओपी के अनुसार मामला संदेहास्पद है तथा जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा।
मिली जानकारी के अनुसार नवग्रह मंदिर के पास राजेंद्र दुबे के मकान में सुमति पत्नी गोपाल शंकर कुलकर्णी नामक 80 वर्षीय महिला का शव आज उनके घर में मिला है। पति रेलवे में थे जिनकी मृत्यु हो चुकी है। दो पुत्रियां मुंबई में और एक बुरहानपुर में रहती है। एक पुत्र है जो सलकनपुर में फूलमाला की दुकान लगाता है।
महिला एक सत्संग मंडल की सदस्य थी और पिछले दो दिन से सत्संग मंडल में नहीं पहुंची तो सत्संग मंडल की महिलाओं ने उनके घर जाकर देखा तो ताला लगा था।
सत्संग मंडल की सदस्य निर्मला पति कमलनारायण सैनी ने बताया कि सोमवार और मंगलवार को सत्संग किया जाता है जिसमें सभी सदस्य शामिल होते हैं। श्रीमती सैनी रविवार को सुबह किसी काम से होशंगाबाद गई थी तथा सोमवार को शाम को 7 बजे लौटी थी। उनके अनुसार श्रीमती कुलकर्णी हर रोज सुबह 5 बजे उठकर अपने घर का लाइट जला देती थीं। किंतु आज सुबह उनके घर में लाइट भी नहीं जला। सुबह 8:30 बजे वे और पुष्पलता मौर्य ने दूध का पैकेट लेकर देखने पहुंची तो ताला लगा था तो उन्होंने दूध का पेकिट घर में खिड़की से डालकर वापस आ गईं। दोपहर में भी जब महिला नहीं दिखी तो उनकी बेटियों को फोन करके पूछताछ की। उनकी बेटियों ने बताया कि उनकी मां वहां नहीं आयीं तो महिलाओं को संदेह हुआ। आज मंगलवार को होने वाले सत्सं ग में सभी सदस्यम शामिल हुई। महिलाओं ने उनका काफी इंतजार किया और फिर सत्संग खत्म करने के बाद और उन्होंने 100 डायल को फोन करके बुलाया।
इस दौरान पार्षद राकेश जाधव ने भी पुलिस को खबर की। बताया जाता है कि महिला का एक बेटा भी है जो सलकनपुर में रहता है लेकिन महिला की उससे नहीं बनती है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने मकान का दरवाजा तोड़ा तो अंदर महिला मृत अवस्था में रजाई के ढंकी थी तथा मुंह पर तकिया रखा हुआ था।
एसडीओपी अनिल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और सत्संग मंडल की महिलाओं से भी महिला के विषय में पूछताछ की और जानकारी ली। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
इनका कहना है…
मोहल्ले के लोगों और पार्षद की सूचना के बाद पुलिस टीम ने आकर घर का दरवाजा तोड़ा है। महिला की मौत संदेहास्पद है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति क्लीयर हो सकेगी। अभी एफएसएल टीम को भी बुलाया है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, फिलहाल मामला संदेहास्पद ही है।
अनिल शर्मा, एसडीओपी

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW