नवविवाहिता चिमनी में झुलसी

इटारसी। केसला थानांतर्गत एक नवविवाहिता अपने घर में सुबह-सुबह चिमनी से झुलस गई। उसे 90 फीसदी जली हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। उसे बचाने के प्रयास में उसका पति भी करीब बीस फीसदी जल गया है। बताया जाता है कि महिला की ननद भी कुछ झुलसी है। केसला थाना प्रभारी मोनिका गौर ने बताया कि पूजा पति नितिन मालवीय आज सुबह करीब 5 बजे हाथ में चिमनी लेकर वॉशरूम जा रही थी कि उसी दौरान उसकी साड़ी में आग लग गई। महिला के परिजनों ने उसे नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला को अभी पूरी तरह से होश नहीं है। होश में आने पर उसके बयान दर्ज होंगे। पुलिस ने महिला के मायके वालों को भी ग्राम निमसाडिय़ा से बुलाया है। उनसे भी पूछताछ करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।
हफ्ता वसूली देने से मना किया तो की मारपीट
शहर में भी हफ्ता वसूली जारी है, आज ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जहां रेलवे स्टेशन पर खिलौने बेचने वाले एक वेंडर से दो युवकों ने स्टेशन पर काम करने के एवज में पांच सौ रुपए हफ्ता मांगा। मना करने पर दोनों ने उसे घर से ले जाकर एक झाड़ी में मारपीट की और कोई भारी वस्तु मारकर सिर फोड़ दिया। पीडि़त ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नरेन्द्र नगर बारह बंगला निवासी वीरेन्द्र पिता बडऩ साहू 28 वर्ष रेलवे स्टेशन पर खिलौने बेचने का काम करता है। आज दोपहर करीब ढाई बजे उसके यहां गजनी और पंकज नामक दो युवक पहुंचे और घर से बुलाकर पांच सौ रुपए हफ्ता देने की मांग की। वीरेन्द्र ने मना किया तो दोनों उसे गाली गलौच करते हुए पास ही की एक झाड़ी में ले गए और उससे मारपीट की। आरोपियों ने उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला कर दिया जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आयी है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 327, 506, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
सौतन के देवर और पति ने की मारपीट
खेड़ा निवासी एक विवाहिता ने अपने पति, सौतन के देवर और ससुर पर उससे मारपीट की शिकायत पुलिस को की है। ज्योति यादव 30 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके पति मनीष यादव के न्यास कालोनी झुग्गी क्षेत्र में एक महिला के साथ अवैध संबंध हैं। उसका पति पिछले एक माह से उसकी सौतन के साथ रह रहा है, वह कभी-कभार ही घर आता था। आज जब वह अपने पति को लेने सौतन के घर गई तो महिला के देवर, ससुर और उसके पति ने उससे गाली गलौच करते हुए मारपीट की तथा दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों पर धारा 294, 323, 506, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
दुर्घटना में घायल
होशंगाबाद में टेलरिंग का काम करने वाला एक युवक रामपुर रोड पर इटारसी से सनखेड़ा के बीच सड़क दुर्घटना में घायल हो गया है। युवक के अनुसार जब वह सनखेड़ा जा रहा था तो इटारसी से नहर निकलने के एक किलोमीटर बाद बाइक क्रमांक एमपी 05, एमक्यू 5483 के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। घटना में उसके घुटने में चोट आयी है। पुलिस ने शून्य पर मामला कायम कर डायरी रामपुर थाना भेज दी है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW