नहीं लगेंगी दुकानें, सीएमओ ने दिए आदेश

नूडल्स वालों ने सौंपा दुकान लगाने ज्ञापन

नूडल्स वालों ने सौंपा दुकान लगाने ज्ञापन
इटारसी। नगर पालिका ने साफ कर दिया है कि अटल पार्क के पास आगामी आदेश तक नूडल्स की दुकानें नहीं लगायी जाएंगी। आज नूडल्स बेचने वालों ने नगर पालिका में बिना सूचना दिए आकर हंगामा किया। यदि उनको अपनी बात रखनी थी या बात करना था तो सूचना देना थी और आकर उनका प्रतिनिधिमंडल बातचीत कर सकता था। लेकिन उन्होंने सीधे शासकीय कार्यालय में आकर नारेबाजी की और हंगामा किया जिससे नपा का काम प्रभावित हुआ है।
मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुरेश दुबे ने कहा कि अभी वहां कोई दुकान नहीं लगाई जाएंगी। किसी ने जबरदस्ती करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। नूडल्स वालों ने नपा में आकर काफी हंगामा किया। सीएमओ श्री दुबे और नपा के अन्य कर्मचारियों ने भी उनको समझाने का प्रयास किया लेकिन वे किसी बात को सुनने को राजी नहीं थे।
आखिरकार सीएमओ ने साफ कर दिया कि इस तरह की जबरदस्ती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जब सीएमओ ने अपने अतिक्रमण विरोधी अमले को आदेश दिए कि वहां दुकान नहीं लगने दी जाए तो नूडल्स वाले शांत हुए और फिर उन्होंने सीएमओ से शांति से बात की और ज्ञापन दिया। हालांकि सीएमओ श्री दुबे ने कहा कि आगामी आदेश तक कोई दुकान नहीं लगायी जाएं, जिन कारणों से दुकानें बंद करायी गई हैं, यदि उनकी पूर्ति नहीं होती है तो दुकानें नहीं लगाने दी जाएंगी।
बता दें कि नूडल्स विक्रेताओं ने जिन शर्तों पर दुकान लगाने की सहमति पिछले कुछ माह पूर्व दी थी, उनमें से किसी का पालन नहीं किया जा रहा है, लगातार चेतावनी के बावजूद वे किसी नियम का पालन नहीं कर रहे तो उनकी दुकानें हटायी गई हैं और आगामी आदेश तक दुकानें नहीं लगाने दी जाएंगी।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: