नार्मदीय ब्राम्हाण समाज के हुए चुनाव

इटारसी। अखिल भारतीय नार्मदीय ब्राम्हण महासभा की संरक्षक जया पाराशर एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रमोद पगारे की उपस्थिति में नार्मदीय ब्राम्हण समाज इटारसी के द्वि-वार्षिक चुनाव सर्व सम्मति से संपन्न हुए। अध्यक्ष पद पर राजेन्द्र पाराशर सचिव सतीश पाराशर एवं कोषाध्यक्ष पद पर दिनेश बिल्लौरे निर्वाचित हुये।
महिला मंडल अध्यक्ष पद पर अचला पारे, युवा मंडल अध्यक्ष पद पर शिवांशु पगारे निर्वाचित हुए। महिला मंडल एवं युवा संगठन के निर्वाचित अध्यक्षों को अनुमति दी गई है कि वे अपनी कार्यकारिणी का गठन 15 दिनों में कर मुख्य इकाई को जानकारी दें। विष्णु सहस्त्र नाम समिति का अध्यक्ष कमलेशचंद्र पगारे को बनाया। प्रतिमाह सदस्यता शुल्क न्यूनतम 50 रुपए प्रति परिवार से लेने का निर्णय लिया।
नर्मदा जयंती 24 जनवरी को आचार्य पं. सुनील सिटोके के नेतृत्व में मनाने का निर्णय लिया। नर्मदा जयंती समारोह प्रात: 10 बजे श्री दुर्गा नवग्रह मंदिर में होगा। सामाजिक भवन निर्माण के लिये जया पाराशर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा से मुलाकात करेगा। नव निर्वाचित अध्यक्ष राजेन्द्र पाराशर और निवृतमान अध्यक्ष दिनेश बिल्लौरे ने इस मौके पर संबोधित किया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रमादे पगारे ने कहा कि हमने महासभा का ऐतिहासिक आयोजन पिछले दिनों कराया जिससे देश और विदेश में इटारसी को पहचान मिली। सम्मेलन की सफलता के बाद महासभा ने इटारसी इकाई को मान्य ता प्रदान की जिसका पत्र भी प्राप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि हम समाज के किसी भी वर्ग में बंटे नहीं हैं। हम केवल नार्मदीय ब्राम्हण हैं। सभी सदस्यों ने इसका स्वागत किया। सचिव सतीश पाराशर ने आभार व्यक्त किया। नार्मदीय ब्राम्हण समाज संगठन इटारसी में संरक्षक पद पर शंकरलाल पारे, कैलाश डोंगरे, कमलेष पगारे, राजेन्द्र पारे, सत्यनारायण पाराशर, वीरेन्द्र पगारे, अशोक पाराशर, अनिल जोशी मनोनित किये गये।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!