नाला मोहल्ला में बांटी 2 सौ किराना किट

नाला मोहल्ला में बांटी 2 सौ किराना किट

इटारसी। प्रशासन का अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक कोरोना के संकट में अपने आपको बिना लंबा आराम दिए लगातार कई घंटे काम कर रहे हैं। इस दौरान कुछ घंटों की नींद ही ये योद्धा ले पा रहे हैं। कंटेन्मेंट जोन में लोगों को राशन, भोजन की सुविधा के अलावा रेलवे स्टेशन पर भी इनको ड्यूटी करनी पड़ रही है। इसमें न तो दिन का वक्त मुकर्रर है और ना ही रात का। राजस्व विभाग, पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, नगर पालिका और खाद्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी लगातार सेवा कार्य में जुटे हैं।
नाला मोहल्ला के टपरिया मोहल्ला में बीती रात नगर पालिका, राजस्व और खाद्य विभाग ने आटा और राशन की किट का वितरण किया। इस अवसर पर एसडीएम सतीश राय, तहसीलदार तृप्ति पटेरिया, ऋतु भार्गव, सीएमओ सीपी राय, खाद्य अधिकारी पुष्पराज पाटिल सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारियों ने ये खाद्य सामग्री वितरित की।
खाद्य अधिकारी श्री पाटिल ने बताया कि पिछली रात करीब 8 बजे से खाद्य सामग्री का वितरण प्रारंभ किया था और लगभग दो सौ किट बांटी और फिर पानी गिरने लगा था। एक बार में करीब दो सौ लोगों को ही वितरण हो पा रहा है, क्योंकि अन्य जगह भी ड्यूटी लगी होती है। उन्होंने बताया कि दूसरे दिन भी किट वितरण किया जा रहा है। यहां टपरिया मोहल्ला के लोगों को सर्वाधिक आवश्यकता है। हम लोग उनके राशन कार्ड पर प्रविष्ठि करके उनको अनाज और राशन किट दे रहे हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: