निरीक्षण : ठेकेदार से कहा गुणवत्ता का ध्यान रखें

डाक्टर्स के रवैये पर मरीजों का फीडबैक लिया
इटारसी। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने मंगलवार को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल का निरीक्षण कर यहां चल रहे कार्यों की गुणवत्ता देखी और मरीजों से मिल रहे उपचार की जानकारी भी ली। उन्होंने आज ही लगी सोनोग्राफी और कलर डाप्लर मशीन की जानकारी भी प्राप्त की। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व हरेन्द्र नारायण भी उपस्थित थे।
दोपहर में सरकारी अस्पताल पहुंचे कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने यहां छह लाख रुपए से आई सोनोग्राफी मशीन एवं कलर डॉप्लर के लोकार्पण के बाद मशीन की जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल के सभी वार्डों में जाकर मरीजों को मिल रहे इलाज एवं डॉक्टर्स के रवैए को लेकर मरीजों से फीडबैक भी लिया। कलेक्टर नयी ओपीडी के निर्माण कार्य को देखने भी पहुंचे थे। उन्होंने यहां ठेकेदार को कहा कि गुणवत्ता में किसी तरह की लापरवाही न की जाए, यदि कहीं से भी बिल्डिंग में खराबी नजर आई तो भुगतान रोक दिया जाएगा।
उन्होंने अधीक्षक डॉ. एके शिवानी को रोगी कल्याण समिति से मेडीकल वार्ड की पुताई कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर के दौरे को लेकर सारे डॉक्टर्स एवं स्टॉफ मौजूद था। कलेक्टर ने कहा कि तीन नए डॉक्टर्स की ज्वाइनिंग के बाद काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में अन्य खाली पदों पर भी नई भर्ती कराई जाएगी। कलेक्टर ने मर्चुरी रूम की प्रस्तावित सड़क का काम जल्द शुरू कराने, मरीजों की नियमित जांच, ओपीडी में निर्धारित समय तक डॉक्टर्स के मौजूद रहने के निर्देश दिए।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW