नेत्र शिविर में आपरेशन के लिए 43 का चयन

इटारसी। बुधवार को सिंधी कालोनी स्थित संत कंवरराम धर्मशाला में श्रीमती पटोलदेवी सिंगवानी की स्मृति में नि:शुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में करीब सवा दो सौ मरीजों ने पंजीयन कराया और 43 मरीजों का आपरेशन के लिए चयन किया गया है। मरीजों के आपरेशन सेवा सदन नेत्र चिकित्सालय भोपाल में होंगे।
सिंधी कालोनी स्थित संत कंवरराम सिंधु भवन में बुधवार को आयोजित नेत्र शिविर में दो सौ से अधिक मरीजों ने पंजीयन कराया। शिविर में सेवा सदन नेत्र चिकित्सालय के डॉक्टर्स ने करीब दो सौ मरीजों का पंजीयन हुआ और 43 मरीजों का चयन आपरेशन के लिए किया। आपरेशन के लिए पंजीकृत मरीजों को बस से भोपाल ले जाया गया। शिविर में डॉ. मुकेश यादव, कमलेश खिलवान, रमेश भाऊ, आरके श्रीवास्तव सहित अन्य ने मरीजों की जांच में सहयोग दिया।
शिविर के आयोजक चंद्रभान सिंगवानी ने बताया कि उनकी माताजी की स्मृति में यह शिविर लगाया है। शिविर में दो सौ से अधिक मरीजों ने पंजीयन कराया था। 43 को मोतियाबिंद के आपरेशन के लिए चयनित किया। सिंधी समाज के पूर्व अध्यक्ष मोहन मोरवानी ने कहा कि मरीजों को सेवा सदन नेत्र चिकित्सालय बैरागढ़ ले जाया गया है, जहां उनका आपरेशन किया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!