न्यूज अपडेट : ऑनलाइन ठगी मामले के तार गुजरात और बिहार से जुड़े

बेगूसराय, दाहोद और बड़ोदरा पुलिस से मांगी है जानकारी

बेगूसराय, दाहोद और बड़ोदरा पुलिस से मांगी है जानकारी
इटारसी। सिटी पुलिस ने जिन दो संदिग्धों को भारतीय स्टेट बैंक से पकड़ा है, उनसे अभी पूछताछ चल रही है। सिटी पुलिस ने गुजरात और बिहार पुलिस से जानकारी मांगी है, क्योंकि रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने वाले संतोष अहिरवार नामक युवक के खाते में 19 हजार रुपए बिहार से जमा हुए थे। इसी तरह से इस खाते में इससे पहले गुजरात के बड़ोदरा और दाहोद तथा बिहार के बेगूसराय से पैसे जमा हुए थे।
गौरतलब है कि भारतीय स्टेट बैंक में संतोष का खाता है और संतोष एक अन्य साथी प्रिंस साहू के साथ खाते से पैसे निकालने बैंक की मुख्य शाखा पहुंचा था। चूंकि वह खाता पहले से ही संदेह के आधार पर निगरानी में था, अत: बैंक प्रबंधक कमलेश वर्मा ने फौरन पुलिस को खबर करके बुला लिया था। अभी स्थानीय पुलिस थाने में दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। जांच में पता चला है कि इस खाते में पहले भी इस माध्यम से पैसे आते रहे हैं और इसकी शिकायत होने के बाद इसे निगरानी पर रखा गया था।
शिकायत हुई होगी
पुलिस ने बिहार के बेगूसराय तथा एक अन्य जगह और गुजरात के बड़ोदरा और दाहोद पुलिस को लिखा है कि वहां ऐसे कोई धोखाधड़ी के मामले दर्ज़ हैं, क्या? यदि हैं तो वहां से पुलिस को जांच के लिए भेजो। पुलिस ने वहां किसी मामले के पंजीबद्ध होने की जानकारी भी बिहार और गुजरात की पुलिस से मांगी है। इन जगह से संतोष के खाते में पैसे जमा हुए हैं। वहां से जानकारी मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी, क्योंकि यहां तो इनके खिलाफ ऐसी कोई शिकायत दर्ज ही नहीं हुई है।
इनका कहना है…!
दो जगह से संदिग्ध के खाते में पैसे जमा हुए हैं। गुजरात और बिहार से पैसे जमा हुए हैं तो वहां की पुलिस को लिखा है कि वे पता करें कि उनके यहां कोई धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज है क्या? यदि हुआ है तो वे जांच के लिए यहां टीम भेजें।
भूपेन्द्र सिंह मौर्य, टीआई

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW