न्यूज अपडेट : दीवाली की रात जुआरी गिरफ्तार

इटारसी। पुलिस ने दीवाली की रात जो जुआ पकड़ा है, वह ऐसी जगह चल रहा था, जहां आपने कल्पना भी नहीं की होगी। यह कृत्य दीवाली की रात चल रहा था, इसमें भी संदेह है। हो सकता है, कि यह काम लंबे समय से चल रहा हो।
टीआई राघवेन्द्र सिंह चौहान का कहना है कि सूरजगंज और सब्जी मंडी के बीच चलने वाले एक स्नूकर सेंटर पर यह जुआ की फड़ जमी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करके जुआरियों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि यह स्नूकर करीब छह माह से अधिक समय से यहां चल रहा है। लेकिन, किसी को यह अंदेशा भी नहीं होगा कि यहां जुआ भी चलता होगा। अब यह स्थान पुलिस की नजर में आ गया है। बता दें कि इस स्थान पर सुबह से लेकर देर रात तक दर्जनों बाइक खड़ी रहती हैं। देर रात तक यहां युवाओं की टोली भी खड़ी देखी जा सकती है।

नीचे से लगा था ताला
टीआई आरएस चौहान ने बताया कि दरअसल खबर मिलने के बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई तो की। लेकिन, नीचे के दरवाजे पर ताला लगाया हुआ था। किसी तरह से जब पुलिस ऊपर पहुंची तक तक वहां का परिदृश्य बदलने का प्रयास किया था। टीआई श्री चौहान का कहना है कि यहां बड़ी रकम हो सकती थी। लेकिन, पुलिस के ऊपर पहुंचने से पहले संभवत: रुपए कहीं छिपा दिये गये होंगे। पुलिस ने 13 जुआ एक्ट की कार्रवाई के बाद सभी को मुचलके पर रिहा भी कर दिया है।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: