न्यूज अपडेट : पिकनिक मनाने गए किशोर की डूबने से मौत

न्यूज अपडेट : पिकनिक मनाने गए किशोर की डूबने से मौत

इटारसी। शहर के महर्षि कालोनी निवासी एक परिवार के किशोर की तिलकसिंदूर स्थित स्टापडेम के पानी में डूबने से हुई मौत की खबर ने लोगों को गमगमीन कर दिया है। युवा किसान शैलेन्द्र मालवीय का यह 14 वर्षीय बच्चा अक्षत मालवीय पिकनिक के दौरान नहाते वक्त गहरे पानी में डूब गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसने भी यह खबर सुनी, भरोसा नहीं हुआ। अपने पिता के साथ यह बच्चा उनके मित्रों से भी घुलामिला था, स्वभाविक है, जिसने भी सुना भरोसा नहीं कर पाया।
रॉयल एस्टेट कॉलोनी और महर्षि कालोनी में रहने वाले चार-पांच परिवार के करीब 15-20 लोग रविवार को पिकनिक मनाने तिलक सिंदूर गए थे। यहां दोपहर में खाने के बाद परिवार के बच्चे कुंड में नहाने चले गए। घटना शाम करीब 4 बजे की है। नहाने के दौरान दो बच्चों ने नामक इस अक्षत को डूबते देखा और चिल्लाए। जब तक दूसरे लोग अक्षत के पास पहुंचते यह गहरे पानी में डूब गया।
अक्षत जिस जगह डूबा है, वहां ऐसा माना जाता है कि एक खोह है। इससे पहले भी इस कुंड में इसी जगह पर कुछ बच्चों की मौत हो चुकी है। यह बच्चा भी डूबा तो परिवार के लोगों ने इस स्थान पर उसे तलाशने के लिए गोता लगाया। लेकिन, वे भी उस जगह पर फंसने लगे थे। किसी तरह से वे स्वयं को बचा पाए। कुछ देर बाद बच्चे को निकाल पाए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नहाते वक्त तीन बच्चे डूब रहे थे, जिनमें से एक को सकुशल निकाल लिया, एक का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है जबकि अक्षत को बचाया नहीं जा सका। अक्षत मालवीय 14 वर्ष, एमजीएम स्कूल में कक्षा नवमी का छात्र था। उसके पिता शैलेन्द्र मालवीय किसान हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW