न्यूज अपडेट : स्वाति के परिजन ने की झूमा झटकी

न्यूज अपडेट : स्वाति के परिजन ने की झूमा झटकी

इटारसी। आज दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली स्वाति शर्मा के परिजन कुछ देर पहले इटारसी पंहुचें। इटारसी आते ही परिजन सीधे शासकीय अस्पताल पंहुचे। जहां पोस्टमार्टम के बाद स्वाति का शव रखा हुआ था। शव देखकर स्वाति के माता, पिता और भाई होश खो बैठे। बेटी की मौत के दुख में स्वाति के सास, ससुर और पति से झूमा झटकी कर बैठे। झूमा झटकी में स्वाति के परिजनों ने स्वाति के ससुराल पक्ष पर दहेज़ मांगने और प्रताड़ित करने जैसे कई आरोप लगाए। परिजनों के श्वेतांग के परिवार पर लगाये आरोपों और आक्रोश के चलते पुलिस ने तत्काल मामला को शांत करने के लिए मृतिका स्वाति के पति श्वेरतांग को हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया है।

 

 

एफएसएल टीम पहुची कमरे की जाँच करने
अस्पताल में मामला शांत होने के बाद एसडीओपी अनिल शर्मा और टीआई रामस्नेह चौहान एफएसएल टीम के साथ स्वाति के परिजनों को लेकर 11 लाइन स्थित घर पहुंचकर कमरे की जाँच की। जिसमे स्वाति का पंखे से दुपट्टे से फांसी लगाने की बात सामने आयी।
इस मामले में जानकारी के अनुसार सुबह श्वेईतांग नाश्ता करके अपनी दुकान गया था।  दोपहर 11 बजे जब घर पहुचा तो कमरा अंदर से बंद था। खोलकर अंदर देखने पर स्वाति का शव पंखे से लटका पाया। तुरंत बाद श्वेसतांग ने शव को उतारकर अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि स्वाति ने जिस कमरे में फांसी लगायी है वहां जाँच में पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इनका कहना है…! 
फ़िलहाल मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि स्वाति की मौत सुसाइड है या हत्या। अभी मामले की जाँच की जा रही है। जाँच पूरी होने के बाद ही पूरा खुलासा किया जायेगा।
अनिल शर्मा एसडीओपी

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW