पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनायी

इटारसी। भाजपा के पितृ पुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर के साथ ही सड़कों और चौराहों पर भी कार्यक्रम किये।
भारतीय जनता पार्टी के द्वारा इटारसी के वार्ड 32 जयस्तंभ चौक पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 102 वी जयंती मनाई गई। इस अवसर पर वार्ड के प्रभारी प्रमोद पगारे, सह प्रभारी जोगिंदर सिंह एवं दिलीप पटेल सहित जितेंद्र अग्रवाल, प्रशांत दीक्षित, अभिषेक दुबे, घनश्याम तिवारी, आदित्य पटेल, शुभम वर्मा, भूरेलाल दादा एवं मजदूर एवं नागरिक उपस्थित थे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर जयस्तंभ चौक पर उन्हें पुष्प अर्पित किए एवं मिष्ठान वितरण किया। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता धनपाल पटेल, जगदीश मालवीय विशेष रूप से मौजूद थे।
एकात्म मानववाद के प्रणेता भारतीय जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 104 वी जयंती पर भाजपा ने बूथ स्थर के साथ ही सड़कों और चौराहों पर भी आयोजन किये। नाला मोहल्ला में वार्ड नंबर 24, 25 एवं 26 के 8 बूथों पर मनाये जाने वाले जयंती समारोह को एक ही स्थान पर फकीर मोहल्ले में डोलरिया रोड पर मनाया गया। इस अवसर पर तीनों वार्ड के प्रभारी ऋषि दुबे, कमलेश गौर सहित मोहल्ले के अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। संचालन कर रहे मुर्तुजा खान ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर प्रकाश डाला।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW