पकड़े गए जासूसों में कोई भी भाजपा का नहीं : गृहमंत्री

पकड़े गए जासूसों में कोई भी भाजपा का नहीं : गृहमंत्री

इटारसी । प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि मप्र एटीएस ने जासूसी मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। जो जासूस पकड़े गए हैं, उनके संपर्क दुनिया के कई देशों से जुड़े हैं। जांच में अनेक नाम सामने आए हैं, आगे और भी गिरफ्तारियों होंगी।
यह बात प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने यहां रेलवे स्टेशन पर भोपाल से पचमढ़ी जाते वक्त मीडिया से बातचीत में कही। उनसे पूछा गया कि जासूसी में भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी का भी नाम सामने आ रहा है, उस पर क्या कार्रवाई की जाएगी? भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि जो लोग पकड़े गए हैं उनमें भाजपा का कोई भी पदाधिकारी नहीं है। उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा चुनाव के विषय में पार्टी के प्रदर्शन संबंधी सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि जनता भाजपा को ही चुनेगी, ऐसा उन्हें विश्वास है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश जैसे बड़े प्रदेश में परिवारवाद, जातिवाद से निकलने के लिए भाजपा ही एकमात्र विकल्प है और जनता उसे ही चुनेगी।
पचमढ़ी में होने वाले दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग 2018 के विधानसभा चुनावों की तैयार है? इस सवाल पर भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि यह पार्टी विधायकों का प्रशिक्षण वर्ग है, जो निरंतर चलने वाली प्रक्रिया के तहत होता है। इसमें आठ सत्र होंगे और हरेक सत्र में अलग-अलग वक्ता अलग-अलग विषयों पर अपने सुझाव रखेंगे तथा विचार व्यक्त करेंगे। इसे किसी भी प्रकार के चुनाव से जोड़कर देखना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां तक चुनावों की बात है, भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनावों की तैयारी में रहती है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: