पार्षद ने कहा, महिलाओं की सुरक्षा हो

पार्षद ने कहा, महिलाओं की सुरक्षा हो

इटारसी। नई गरीबी लाइन में आज शाम पुलिस जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सिटी थाने के वरिष्ठ अधिकारियों ने पहुंचकर जनता से उनकी समस्याएं और सुरक्षा पर चर्चा की। जन संवाद में एसडीओपी अनिल शर्मा, नगर निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह मौर्य, सब इंस्पेक्टर नागेश वर्मा सहित पुलिस बल शामिल हुआ।
इस अवसर पर मौजूद पार्षद श्रीमती अनिता सोनकर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि होली के पर्व पर छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ जाती हैं, ऐसे में पुलिस को महिलाओं की सुरक्षा के प्रति अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड से लगे दो कालेज हैं जहां बच्चियां पढऩे आती हैं, यहां भी इस तरह की घटनाओं की आशंका बनी रहती है, यहां स्थायी पुलिस पाइंट लगाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पुलिस को नगर पालिका के साथ मिलकर वार्ड से सूअरों के खात्मे के लिए सहयोग करना चाहिए, क्योंकि सूअर पालक दबंगई दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि सूअरों के कारण वार्ड में बड़ी गंदगी का माहौल रहता है। होली पर्व पर उनके संवेदनशील वार्ड में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए साथ ही यह देखा जाए कि कोई किसी पर अनावश्यक रूप से रंग न डालें। उन्होंने उनके वार्ड में खासतौर से महिला पुलिस बल लगाने की मांग की।
इस अवसर पर एसडीओपी अनिल शर्मा और टीआई भूपेन्द्र मौर्य ने मौजूद लोगों को होली के अवसर पर की गई पुलिस व्यवस्था की जानकारी प्रदान की। कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के जिला प्रचारक राजेश गुप्ता, शायर जफरउल्लाह खान ज़फर, कुलभूषण पाराशर, बसंतगिरि गोस्वामी सहित वार्ड के अनेक नागरिक मौजूद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW