पुराने बदमाशों में विवाद, गोली चली (shot fired), एक जख्मी

पुराने बदमाशों में विवाद, गोली चली (shot fired), एक जख्मी

– आरोपी और फरियादी दोनों पुराने बदमाश, – हेमंत पर बुदनी में भी एक मामला दर्ज है, – पुलिस ने अभी तीन लोगों पर मामला दर्ज किया
होशंगाबाद। जिला मुख्यालय के नेहरु पार्क (Near Nehru Park Hoshangabad)के पास स्थित सीएमओ के बंगले के सामने दो पक्षों में विवाद के बाद गोली चलने (shot fired)से एक युवक के पैर में गोली लगी है। घटना सुबह 4:30 बजे की बतायी जा रही है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि कुछ शराब के नशे में धुत युवकों ने उस पर गोली चलायी (shot fired) है।
घायल युवक आशीष पाठक (Ashish Pathak) का कहना है कि वह रोज की तरह नर्मदा दर्शन करने जा रहा था। नेहरू पार्क के पास हेमंत (Hemant), पवन पटेल (Pawan Patel) और उसका एक अन्य साथी नशे में था, उसके साथ पहले भी इस तरह की घटना हुई है। पुलिस ने उपयोग में की गई पिस्तौल (Pistol) अपने कब्जे में ले ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हेमंत पटेल आदतन अपराधी है और उस पर पहले से कई मामले हैं। कुछ दिन पूर्व ही वह जेल से आया है।
घायल युवक आशीष पाठक का कहना है कि उसका हेमंत से कुछ पुराना लेनदेन है। वह ढाबा संचालक है और उसे हेमंत से करीब 18 हजार रुपए लेने हैं। इससे पहले भी बुदनी में हेमंत ने उस पर गोली चलायी थी। आज भी सुबह जब वह अपनी गाड़ी से नर्मदा दर्शन के लिए जा रहा था तो हेमंत पटेल, पवन पटेल और एक अन्य ने उसे रोककर उससे धक्कामुक्की की और इस दौरान हेमंत ने उसे पैर में गोली मार दी।

पैसों के लेनदेन का मामला
नगर निरीक्षक संतोष सिंह चौहान (Santosh Singh Chouhan, Thana Prabhari) ने बताया कि यह पैसों के लेनदेन का मामला है। ये ढाबा संचालक है। हेमंत और आशीष दोनों ही बदमाश हैं, जिन पर पूर्व से मामले चल रहे हैं। आशीष पर भी 307, अड़ीबाजी के मामले पहले से ही हैं। हेमंत पर भी पूर्व में मामले चल रहे हैं। आज की घटना में हेमंत पटेल, पवन पटेल और एक अन्य के खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: