पुलिस और नपा ने वसूला 8 हजार का जुर्माना

पुलिस और नपा ने वसूला 8 हजार का जुर्माना

इटारसी। नगर पालिका (Nagar Palika Itarsi), यातायात पुलिस (Traffic Police) और राजस्व विभाग (Revenue Department) की संयुक्त टीम ने बिना मास्क लगाए लोगों और मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत जुर्माना कर 8,390 रुपए का जुर्माना वसूल किया है। तीनों विभाग का संयुक्त अभियान हर रोज चल रहा है।
यातायात उपनिरीक्षक नागेश वर्मा (Traffic Sub Inspector Nagesh Verma) ने बताया कि आज पुलिस ने 16 चालान के माध्यम से छह हजार और नगर पालिका व राजस्व ने 31 रसीदों से 2390 रुपए का जुर्माना वसूल किया है। नगर पालिका और राजस्व विभाग ने बिना मास्क लगाए लोगों पर कार्रवाई की तो पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act) के अंतर्गत समन शुल्क वसूला।
उल्लेखनीय है कि तहसीलदार (Tahsildar Itarsi) ने शहर भर में इस तरह की कार्रवाई के लिए चार टीमों का गठन किया है। चारों टीम में नगर पालिका, पुलिस और राजस्व विभाग के कर्मचारी शामिल हैं। टीम शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार चालानी कार्रवाई कर रही है। आज शुक्रवार को टीम ने ओवरब्रिज, धौंखेड़ा तिराहा, भारतीय स्टेट बैंक तिराहा (Overbridge, Dhaunkhera Tiraha, State Bank of India Tiraha) पर कार्रवाई की है। श्री वर्मा ने बताया कि लगातार हर रोज इस तरह की कार्रवाई की जा रही है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: