पुलिस और प्रशासन को मिला सम्मान

इटारसी। जिला मुख्यालय पर हुए स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में इटारसी सिटी पुलिस के अधिकारियों को भी उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
होशंगाबाद जिले में सर्वाधिक आपराधिक प्रकरणों में निकाल कर अपराधियों को उनकी सही जगह जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने वाले इटारसी सिटी थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अनूपसिंह बघेल को जिला मुख्यालय पर आयोजित स्वतन्त्रता दिवस मुख्य कार्यक्रम में परेड ग्राउंड में प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने विशेष अवॉर्ड औऱ प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

इसी तरह से होशंगाबाद जिले में संपत्ति संबंधित अपराधों के मामले में सर्वाधिक निकाल करने वाले इटारसी सिटी थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक संजय रघुवंशी को भी प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने विशेष अवॉर्ड औऱ प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। जिला मुख्यालय होशंगाबाद में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के समारोह में उत्कृष्ट कार्य के लिये इटारसी तहसीलदार तृप्ति पटेरिया को भी प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने सम्मानित किया है। इस अवसर पर कलेक्टर शीलेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक एमएल छारी सहित वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW