पुलिस ने सरेआम निकाला जुलूस, की पिटाई

पुलिस ने सरेआम निकाला जुलूस, की पिटाई

नपकर्मी से घर में घुसकर की थी मारपीट
इटारसी। नगर के अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब लोग अपने घरों में भी सुरक्षित नही है। रविवार रात गांधी नगर निवासी नपा के एआरआई पर दो आदतन अपराधियों ने घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट की जिसकी शिकायत फरियादी ने रात 1 बजे सिटी थाने पहुँचकर की, हालाँकि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर फरार आरोपियों को धर-दबोचा तथा सरेआम पब्लिक के सामने उनकी जमकर धुनाई की।
पुलिस से प्राप्त जानकारी नपा में कार्यरत संजीव पिता रामशंकर श्रीवास्तव रविवार को अपने परिवार के साथ घर मंी थे, तकऱीबन 10.30 बजे उन्ही के मोहल्ले में रहने वाले दो आदतन अपराधी मिंटा बसोड़ और गुण्डा चमार घर में घुस गए और संजीव को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगे। तभी संजीव के बाहर आकार मना करने पर उसके साथ हाथ-मुक्को से मारपीट भी करने लगे। इसी बीच मारपीट में बीच बचाव करने आये संजीव के साले तथा माँ से भी मारपीट की। तभी आवाज सुनकर पड़ोसी इकठ्ठा होने लगे और आरोपियों ने जाते-जाते सभी घरवालों को चाकू दिखाकर धमकाया की अगर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे। और इतना कहकर आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना तुरंत 100 डॉयल को दी गयी परन्तु उसे घटनास्थल पर पहुँचने में समय लग गया।
घटना की जानकारी रात 1 बजे संजीव अपने परिवार और पड़ोसियों के साथ स्वयं थाने पहुँचकर दी और आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों पर धारा 452, 323, 506, 294, 34 लगाकर मामला दर्ज किया। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने अपराधियों की तलाश जारी कर दी।आज पुलिस को शाम 4 बजे आरोपियों की सही जानकारी लगते ही उनको दबोच लिया और शहर के जयस्तम्भ चौक मुख्य मार्ग पर दोनों की जमकर ठुकाई कर बारात निकाली, जिससे अपराधियों में पुलिस के प्रति डर और आम इंसान को उनके प्रति सुरक्षा का विश्वास पैदा हो सके।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: