पूर्व नपाअध्यक्ष के देवर के साथ हुए मारपीट की होगी जांच

पूर्व नपाअध्यक्ष के देवर के साथ हुए मारपीट की होगी जांच

प्रमोद गुप्ता, पाथाखेड़ा2 सितंबर को पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती योगिता डोईफोडे के देवर रमेश डोईफोडे के साथ पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मियों ने बुरे तरीके से मारपीट की। पूर्व नपाअध्यक्ष के साथ राजेद नगर के लोगों ने मिलकर सोमवार को थाना प्रभारी विक्रम रजक को ज्ञापन सौंपकर चौकी प्रभारी सहित चार सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग की गई थी। जिसे पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए इस मामले में जांच करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही अगले दिनों में पाथाखेड़ा पहुंचकर पूर्व नपाअध्यक्ष के देवर से मुलाकात करने का आश्वासन भी दिया।
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष योगिता डोईफोडे ने बताया कि स्थानीय पुलिस, क्षेत्र में चल रही अनैतिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के बजाय, क्षेत्र के सामाजिक और व्यापारियों के साथ मारपीट कर रही है। जो न्यायसंगत नहीं है। कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही प्रदेश के गृहमंत्री और पुलिस महानिदेशक से मुलाकात करके चौकी प्रभारी को हटाने की मांग करेगा। इसके साथ ही क्षेत्र में चल रहे अवैध सट्टा, शराब, जुआं के कारोबार पर अंकुश लगाने का अभियान चलायेगा।
इनका कहना है
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के देवर के साथ हुए मारपीट के मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। यदि इस मामले में सिपाही और चौकी प्रभारी दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी पुलिस का काम समाज में सामंजस्य बैठाना है, आतंक फैलाना नहीं। इस मामले में एक, दो दिन में मैं स्वयं पाथाखड़ा जाऊंगा।
डी एस तेनिवार पुलिस अधीक्षक बैतूल

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW