प्रगतिरत कार्यो को शीघ्र पूर्ण करें : कलेक्टर

प्रगतिरत कार्यो को शीघ्र पूर्ण करें : कलेक्टर

होशंगाबाद। कलेक्टर ने नगरीय प्रशासन और जिला योजना मंडल के संचालित कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक में कहा कि हितग्राहीमूलक योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को समय सीमा में दिया जाये साथ ही निर्माण कार्यों सहित अन्य कार्यों के सुव्यवस्थित क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाए।
कलेक्टर धनंजय सिंह कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में जिले की समस्त नगर पालिकाओं के मुख्य नगर पालिका अधिकारी और जिला योजना मंडल के अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक में एडीएम जीपी माली भी उपस्थित थे।
कलेक्टर श्री सिंह ने निर्माणाधीन कार्यों को समय-सीमा में पूर्ण करने में न्यून प्रगति होने पर असंतोष व्यक्त करते हुए न्यून प्रगति प्राप्त मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी सीएमओ अपने क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यों का नियमित निरीक्षण करें। उन्होंने 15 दिन के पश्चात पुन: कार्यों के प्रगति की समीक्षा की जाएगी। बैठक में पूर्ण निर्माण कार्यों की सत्यापित सीसी रिपोर्ट शीघ्र जारी करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने अन्तर विभागीय समन्वय स्थापित कर कार्यों का बेहतर क्रियान्वयन करने की बात कहीं। उन्होंने पीएम आवास, शहरी असंगठित कामगारों के एकीकृत पोर्टल पर जानकारी अद्यतन, विधायक निधि/सांसद निधि/जनभागीदारी निधि के तहत स्वीकृत पूर्ण, अपूर्ण एवं विभिन्न योजनाओं के तहत हो रहे निर्माण कार्यों की विस्तार से समीक्षा की।

CATEGORIES

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: