प्रशिक्षण : राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 25 मई से

इटारसी। रेलवे बॉयज फुटबाल क्लब के तत्वावधान में 25 मई से नयायार्ड स्थित रेलवे स्कूल मैदान पर राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह प्रतियोगिता क्लब द्वारा वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन के सहयोग से आयोजित की जाती है।
रेलवे बॉयज फुटबाल क्लब द्वारा बीते दो दशक की परंपरा के अनुसार इस वर्ष भी राज्य स्तरीय रात्रिकालीन फुटबाल प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। 25 मई से होने वाली इस प्रतियोगिता में राज्य की 16 टीमें शामिल होंगी। जिला फुटबाल संघ से प्रतियोगिता के लिए अनुमति मिल चुकी है। इस प्रतियोगिता में नयायार्ड स्थित रेलवे कर्मचारियों के बच्चों और ग्रामीण बच्चों को फायदा मिलता है। क्लब द्वारा रेलवे कर्मचारियों के बच्चों और फुटबाल खिलाडिय़ों को जनप्रतिनिधियों के सहयोग से फुटबाल किट एवं ट्रैकसूट दिये जाते हैं। क्लब के अध्यक्ष प्रीतम तिवारी ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए प्रशासन की ओर से कोई सहयोग नहीं मिलता है।
समर कैंप में सीख रहे बच्चे
इन दिनों रेलवे स्कूल मैदान पर ग्रीष्मकालीन फुटबाल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन चल रहा है। शिविर में 50-60 बच्चे प्रतिदिन सुबह और शाम को खेल सीखने आते हैं। नयायार्ड सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों के बच्चों के लिए यह शिविर 15 मई से प्रारंभ हुआ है जो 1 जून तक चलेगा। शिविर के समापन पर ही राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन एवं पुरस्कार वितरण भी किया जाता है। आयोजन के लिए 19 मई की शाम 6 बजे क्लब के सदस्यों की एक बैठक होगी जिसमें आयोजन संबंधी रूपरेखा तैयार की जाएगी।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW