प्रान्तीय बैठक : खेल प्रशाल में होगी क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिता

प्रान्तीय बैठक : खेल प्रशाल में होगी क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिता

इटारसी। मध्य प्रदेश जलसंसाधन विभाग स्पोर्टस क्लब की ३० वीं अन्तर क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिता के आयोजन का दायित्व इस वर्ष क्षेत्रीय स्पोर्टस क्लब होशंगाबाद को आवंटित किया गया है ।
यह आयोजन १६ से २१ मार्च २०२० तक खेल एवं युवा कल्याण विभाग खेल प्रशाल होशंगाबाद रोड इटारसी में किया जाना प्रस्तावित है ।
क्षेत्रीय अध्यक्ष बसारत खान ने बताया कि इस विभागीय राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश के ६ क्षेत्रों के लगभग ५००-५३० खिलाड़ी एवं पदाधिकारी सम्मिलित होते जिसमें ६ आउटडोर क्रिकेट, कबड्डी, फुटबॉल,व्हालीवाल, शूटिंग बाल, लानटेनिस तथा ४ इन्डोर टेबल टेनिस, बैडमिंटन,कैरम तथा शतरंज खेल स्पर्धाएं आयोजित की जाती है ।
इस प्रतियोगिता को सफ़लता पूर्वक सम्पन्न कराने के संबंध में प्रान्तीय कार्यकारिणी की बैठक होटल प्लेटेनियम रिसोर्ट में आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता क्लब के प्रान्तीय अध्यक्ष प्रवीण कुमार शर्मा जबलपुर ने की। इस बैठक में कई अहम मुद्दों के साथ ही कई बिन्दुओं पर चर्चा कर निर्णय लिए गए।
बैठक में भोपाल क्षेत्र के अध्यक्ष गिरीश दाड़कर,रीवा के अध्यक्ष डी पी मिश्रा, जबलपुर के अध्यक्ष सी के जाऊलकर मेज़बान होशंगाबाद के अध्यक्ष बसारत खान तथा ग्वालियर ओर इन्दोर के स्थान पर उनके अधिकृत प्रतिनिधि उपस्थित थे। बैठक में खिलाड़ियों की आवासीय व्यवस्था का लाटरी से आवंटन किया गया। मैदानों का निरीक्षण भी पदाधिकारियों ने किया।
उल्लेखनीय है कि ३० वी अन्तर क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिता के लिए श्री आई०डी०कुमरे कार्यपालन यंत्री को आयोजक नियुक्त किया गया है जो आज की बैठक में विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक का स्थानीय संचालित क्षेत्रीय सचिव होशंगाबाद ने किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW